भाजपा नेता ने लगाई फांसी, खुदकुशी से पहले अर्जेंट बात के लिए बुलाया था बेटों को

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 7:18 PM IST
  • भोपाल के नीलबड़ इलाके में भाजपा नेता व पूर्व सरपंच रहे संपन्न किसान का शव केरवा डैम स्थित एक नर्सरी पर फंदे से लटका मिला है. इस घटना से पहले उन्होंने अपने नौकर से कहवाकर अर्जेंट बात करने के लिए चारों बेटों को नर्सरी पर बुलाया था.
भोपाल में भाजपा नेता ने फांसी लगा की आत्महत्या

भोपाल. मध्य प्रदेश के भोपाल में भाजपा नेता व पूर्व सरपंच का शव फंदे से लटका मिला है. जिले के नीलबड़ थाना क्षेत्र के केरवा डैम स्थित एक नर्सरी में संपन्न किसान के साथ-साथ भाजपा नेता रहे विजय सिंह मारण का शव फासी से लटका पाया गया. फंदे पर झूलने से पहले उन्होंने नौकर से फोनकर बात कर चारों बेटे को अर्जेंट बात करने के लिए नर्सरी पर बुलाया था. बेटे मिलने नर्सरी पहुंचे, तो पिता को फंदे पर दंग रह गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है. अभी इस मामले में तहकिकात चल रही है.

आशंका जताई जा रही है कि भाजपा नेता ने खुदकुशी की है. इस पर नीलबड़ थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने जानकारी दी है कि 58 वर्षीय पूर्व सरपंच विजय सिंह मारण पुत्र शिवचरण मारण रातीबड़ में अपने परिवार के साथ रहते थे. लंबी-चौड़ी खेतीबाड़ी के साथ-साथ उनका खुद का पेट्रोल पंप भी है. भाजपा नेता विजय के दो बेटे हैं इसके आलावा दो भतीजे भी उनके साथ ही रहते थे. मिली जानकारी के मुताबिक उनका सगा बेटा गोलू उर्फ अमरीश मारण भी भाजपा नेता है.

पिता की मौत के बाद परिवार वालों से पूछताछ में बेटा अमरीश सारण ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे उसके पिता ने पेट्रोल पंप पर काम कर रहे नौकर को फोन पर बोला था कि वह केरवा डैम स्थित नर्सरी पर हैं. साथ में उन्होंने ये भी बोला था कि चारों बेटों से अर्जेंट बात करनी है उन्हें जल्दी से नर्सरी पर भेज देना.

नौकर से अपने पिता सह भाजपा नेता की सूचना पाकर नर्सरी पर अमरीश पहुंचा तो देखा कि उनके पिता एक पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके हैं. घटनास्थल पर निरीक्षण करने गए पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि इस घटना से जुड़े लोगों का विस्तृत बयान अभी तक नहीं लिया जा सका है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

अन्य खबरें