BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने बैंड-DJ प्रतिबंध हटाने को सोशल मीडिया पर DM से की मांग

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 1:45 PM IST
  • भोपाल में बैंड और डीजे के प्रतिबंध को लेकर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोला. वहीं उन्हीने इसको लेकर लगतार 4 ट्वीट भी कर डाले. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री जी ने सभी कोरोना प्रतिबंध हटा दिया है, लेकिन सूचना मिली है कि भोपाल में केवल दो घंटे ही बंद और डीजे बजाने की अनुमति है.
BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने बैंड-DJ प्रतिबंध हटाने को सोशल मीडिया पर DM से की मांग

भोपाल. मध्य प्रदेश सरकार ने हाल ही में कोरोना महामारी के दौरान लगाए गए सभी प्रतिबंधों को हटा दिया है. उसके बावजूद भी अभी तक भोपाल में बैंड-बाजा पर प्रतिबंध लगा हुआ है. जिसको लेकर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री जी ने बैंड और डीजे के व्यवसाय से जुड़े बन्धुओं 0र गहराते आर्थिक संकट की चिंता की है. कृपया उनकी इस चिंता को ध्यान में रखते हुए, आदेशों में संसोधन किए जाने का आग्रह है. 

इतना ही नहीं भोपाल के कलेक्टर की तरफ से बैंड और डीजे पर लगाए गए प्रतिबंध पर उन्होंने लिखा कि उक्त निर्णय से नागरिकों सहित बैंड एवम डीजे के व्यवसाय से जुड़े बंधुओं को अनेक असुविधाओं का सामना करना पड़ेगा. एक निश्चित मुहूर्त में विवाह संस्कार की सनातनी परम्परा को कलेक्टर महोदय के आदेश के साथ निभा पाना असंभव होगा.

Boyfriend ने बात नहीं की तो GF ने कर दी डायल 100 में शिकायत, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा

इसके साथ ही बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने आगे लिखा कि मा. मुख्यमंत्री जी ने कोविड-19 से जुड़े सभी प्रतिबंध हटा दिए है, परंतु मेरे संज्ञान में आया है कि कलेक्टर भोपाल द्वारा भोपाल में डीजे और बैंड पर दिन भर में सिर्फ 2 घंटे की अनुमति संबंधित एसडीएम से लेने का निर्णय लिया गया है. 

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के द्वारा सोशल मीडिया पर डीजे और बैंड के प्रतिबंध को लेकर मोर्चा खोला. जिसका परिणाम भी सामने आ गया. वहीं इनके मोर्चे के चलते बैंड और डीजे के प्रतिबंध को लेकर कलेक्टर के आदेश में सुधार कर लिया गया. जिसकी जानकारी बीजेपी विधायक ने ट्वीट करके दिया. उन्होंने लिखा कि कलेक्टर महोदय भोपाल से फोन पर चर्चा हुई है आदेश में संसोधन कर लिया गया है.

अन्य खबरें