भोपाल BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को WhatsApp पर आए अश्लील वीडियो कॉल और मैसेज, FIR

Swati Gautam, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 3:14 PM IST
  • भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के व्हाट्सएप पर दो अनजान नंबरों से पहले अश्लील वीडियो कॉल की गई जिसमें एक लड़की न्यूड होती दिखी. उसके बाद सांसद के व्हाट्सएप पर ब्लैकमेलिंग के मैसेज भेजे गए हैं. पुलिस ने अज्ञात फोन नंबरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (file photo)

भोपाल. भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर दो अनजान नंबरों से रविवार शाम अश्लील वीडियो कॉल, फोटो और ब्लैकमेलिंग के मैसेज भेजे गए हैं. सांसद ने टीटीनगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने अज्ञात फोन नंबरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. टीटी नगर टीआई चेन सिंह रघुवंशी ने बताया कि अज्ञात फोन नंबरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. शिकायत के अनुसार पहले सांसद को अश्लील फोटो भेजे गए हैं. नंबरों का पता लगाने के लिए सायबर सेल की मदद ली जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे.

जानकारी अनुसार भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रविवार रात एक अंजान नंबर से सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आई. इस वीडियो कॉल में एक लड़की न्यूड होती नजर आई तो सांसद साध्वी प्रज्ञा ने तुरंत वह कॉल काट दी. यह वीडियो कॉल रविवार शाम 7 बजे मोबाइल नंबर 6371 608 664 से आया था. इसके बाद अन्य नंबर 82807 74239 से सांसद को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज किए गए.

MP: कोर्ट के गेट पर वकील और क्लाइंट में झगड़ा, जमकर बरसे जूते-चप्पल

जानकारी अनुसार भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के व्हाट्सएप पर अज्ञात ने वीडियो कॉलिंग की रिकॉर्डिंग की जिसमें साध्वी और न्यूड लड़की थी. लड़की का रिकॉर्डिंग वीडियो  को व्हाट्सएप पर भेजा गया. इसके साथ ही आरोपी ने साध्वी से मांग नहीं मानने पर उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए टीटीनगर थाने में शिकायत कर दी गई है. पुलिस ने धारा 354, 507 व 509 का प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

अन्य खबरें