प्लॉट पर कब्जे को लेकर दबंगों ने की कई राउंड फायरिंग, कई लोगों को पीटा, BJP नेता पर आरोप

Nawab Ali, Last updated: Tue, 28th Sep 2021, 11:58 PM IST
  • मध्यप्रदेश के छतरपुर में मंगलवार को भूमि पर कब्जे को लेकर दिन-दाहड़े जमकर गोली चली. इतना ही नहीं बदमाशों ने कई लोगों को फावड़े और पत्थरों से पीट-पीट कर लहुलुहान कर दिया. भागते-भागते बदमाशों ने लोगों पर गाड़ी चढ़ाने की भी कोशिश की है. हाल में बने भाजपा जिला उपाध्यक्ष बने अभिषेक परिहार पर गोली चलाने का आरोप लगाया जा रहा है.
भोपाल के छतरपुर में भाजपा नेता पर गोली चलवाने का आरोप. (फाइल फोटो)

भोपाल. मध्यप्रदेश के छतरपुर में मंगलवार को भूमि पर कब्जे को लेकर दिन-दाहड़े जमकर गोली चली. इतना ही नहीं बदमाशों ने कई लोगों को फावड़े और पत्थरों से पीट-पीट कर लहुलुहान कर दिया. भागते-भागते बदमाशों ने लोगों पर गाड़ी चढ़ाने की भी कोशिश की है. गोलियों की तड़तड़ाहट से आस पास के रहने वाले लोग भी सहम गए. गोली चलाने का आरोप बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष पर लगाया जा रहा है. हाल में बने भाजपा जिला उपाध्यक्ष बने अभिषेक परिहार को मामले में दोषी बताया जा रहा है. 

राजधानी भोपाल के छतरपुर में भूमि पर कब्जे को लेकर जमकर गोलियां चली जिसके बाद आस पास लोग गोलियों की आवाज से डर के साए में रहे. बताया जा रहा है कि शहर के मुश्किल खुशाली क्षेत्र में एक रैकवार पेंटर प्लाट पर काम करा रहा था. तभी दोपहर में दोपहिया गाड़ियों पर नकाबपोश कुछ लोग आए और फायर करने लगे. साथ ही वहां खड़े खालिद, लालसिंह व अन्य लोगों की जमकर पिटाई की. प्लाट पर चिनाई का काम चल रहा था तो वहां रखी ईंट व फावड़े से लोगों पीटने लगे. फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी लेकिन वायरल हुए वीडियो में गोली चलने की आवाज सुनाई दे रही है.

कम्युनिस्ट पार्टी छोड़कर कांग्रेस में क्यों शामिल हुए कन्हैया, उनका पूरा भाषण पढ़िए, वीडियो देखिए

फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भी भाजपा पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने भाजपा पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि वायरल हो रहे वीडियो में अस्पताल में भर्ती एक घायल खालिद ने जिला भाजपा उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया. साथ ही उसने कुछ अन्य लोगों के नाम वीडियो में बताया और कहा है कि कुछ लोग गरीब पेंटर की जमीन पर कब्जा करना चाह रहे थे तो वे मदद के लिए गए थे.

अन्य खबरें