रामलीला के मंच पर रासलीला, छतरपुर में फूहड़ गानों पर महिलाओं का डांस वीडियो वायरल

Nawab Ali, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 1:28 PM IST
  • राजधानी भोपाल के छतरपुर में रामलीला के मंच पर फूहड़ गानों पर डांस किया गया हैं. रामलीला के मंच से महिलाओं डांसरों से फूहड़ गानों पर डांस कराने का वीडियो वायरल हो रहा है.
छतरपुर में रामलीला मंच पर फूहड़ गानों पर डांस किया गया.

भोपल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के छतरपुर में पुरानी परंपरा से चली आ रही रामलीला में फूहड़ गानों पर जमकर डांस किया गया. रामलीला के मंच से फूहड़ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रामलीला के मंचन में फूहड़ डांस से लोग भावनाओं को आहत करने का आरोप है साथ ही लोग आयोजनकर्ताओं को जमकर लताड़ भी लगा रहे हैं. देशभर में वर्षों से रामलीला का मंचन किया जाता है. जिसमें भगवान राम के पूरे जीवन का मंचन किया जाता है.

देशभर में रामलीला का भव्य मंचन किया जा रहा है. पूरा देश बेसब्री से दशहरा और दीपावली का इंतेजार कर रहा है. भगवान राम पूरे जीवन का मंचन रामलीला के मंच से किया जाता है. रामलीला से देश के करोड़ों हिंदुओं की आस्था जुड़ी हुई है लेकिन भोपाल के छतरपुर में आयोजित रामलीला में फूहड़ गानों पर डांस किया जा रहा है. छतरपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रामलीला के मंच पर फूहड़ गानों पर महिला डांसर जमकर ठुमके लगा रही हैं. रामलीला के मंच पर फूहड़ गानों पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं. 

दशहरा-दिवाली में हबीबगंज और रीवा के लिए स्पेशल ट्रेन, मिलेगा कन्फर्म रिजर्वेशन, पूरी लिस्ट

भगवान राम को मर्यादा पुरुष कहा जाता है. भगवान राम के जीवन संघर्ष को लेकर कहा जाता है कि उनसे प्रेरणा लेने की जरुरत है. ऐसे में रामलीला के मंच से फूहड़ गानों पर महिला डांसरों का नृत्य से संचालन समिति पर सवाल खड़े होते हैं. 

 

अन्य खबरें