कार से ठेला टच हुआ तो महिला प्रोफेसर को आया गुस्सा, सड़क पर फेंक दिए सारे फल, Video Viral

Swati Gautam, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 3:32 PM IST
  • सड़क पर खड़ी कार को ठेले से हल्का सा टच होने पर भोपाल की महिला ने गुस्से में फल वाले के ठेले से सारे फल सड़क पर उठाकर फेंक दिए. ठेला वाला महिला से मिन्नत करता रहा लेकिन महिला ने एक न सुनी. महिला भोपाल की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर बताई जा रही हैं. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.
कार से ठेला टच हुआ तो महिला प्रोफेसर को आया गुस्सा, सड़क पर फेंक दिए सारे फल

भोपाल. सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक गुस्से से भरी महिला फलों के ठेले वाले के सारे फल सड़क पर फेंक रही है. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह भोपाल को घटना है. सड़क पर खड़ी कार से फल बेचने वाले का ठेला जरा सा टकरा गया. इस पर कार मालिक औरत भड़क गई. और घर से बाहर निकल आयीं. पहले तो महिला फल वाले को खरी खोटी सुनाने लगीं. इतने पर भी उनका मन नहीं भरा तो वो ठेले पर टूट पड़ीं और फल उठाकर सड़क पर फेंकने शुरू कर दिये. कहा जा रहा है कि कार से ठेला केवल टच हुआ था कार को उससे कोई नुकसान नहीं पहुंचा था.

वायरल वीडियो ने फल फेंकती नजर आ रही महिला की पहचान एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर के तौर पर हुई है. जानकारी अनुसार ठेला वाला महिला से मिन्नत करता रहा लेकिन मैडम नहीं मानी और एक एक कर सारे फल सड़क पर फेंकना शुरू कर दिए. इतना ही नहीं ठेले वाले ने मैडम से लाख मिन्नतें करी बोला मैं आपकी गाड़ी का कांच बदलवा दूंगा फल मत फेको, लेकिन मैडम नहीं मानी. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

देश के सबसे बुजुर्ग भालू की मौत, भोपाल के वन विहार राष्ट्रीय उद्यान ZOO में निधन

भोपाल की यह वायरल वीडियो वाली घटना 3 दिन पुरानी अयोध्या बायपास इलाके की बताई जा रही है. ज़ब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो महिला की पहचान SAZE यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर के तौर पर हो सकी. हालांकि गरीब फल वाले ने किसी तरह की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई. वीडियो में देखा जा सकता है कि फलवाला महिला से मिन्नतें कर रहा है कि वो ऐसा न करें, लेकिन इसका महिला पर कोई उसर नहीं पड़ रहा है.

अन्य खबरें