Video: भोपाल में पत्नी, बच्चों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, दबंगों पर लगाए ये आरोप

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 12th Dec 2021, 11:49 AM IST
  • पानी के टंकी पर चढ़ने रितिक गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि भोजपुर क्षेत्र में उसकी पारिवारिक जमीन को कुछ दबंग लोग हड़पना चाहते है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक ने आरोप लगाय कि शनिवार को दबंग ने 13 साल की बेटी के साथ खेत पर मारपीट की. उसने पुलिस से भी मामले की शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.
शनिवार की शाम को भोपाल में पानी की टंकी पर चढ़ा परिवार.( फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट )

भोपाल. मध्य प्रदेश के भोपाल में एक परिवार भारी हंगामें के बीच पानी की टंकी पर चढ़ गया और परिवार सहित ऊपर से कूदने की धमकी देने लगना. पुलिस प्रशासन ने परिवार को काफी समझाने का प्रयास किया है, लेकिन युवक नहीं माना. परिवार ने आरोप लगाया है कि दबंगों ने उसकी जमीन को कब्जा कर लिया है. पीड़ित युवक ने जमीन को दबंगों के कब्जे से मुक्त कराने की मांग की है. पुलिस ने आला आधिकारियों को मामले की सूचना दे दी है. बता दें कि युवक अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ शनिवार की शाम से ही टंकी पर चढ़ कर बैठा है.

शनिवार की शाम भोपाल के कस्तूरबा नगर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक अपनी पत्नी और 3 बच्चों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया. युवक का नाम रितिक गोस्वामी बताया जा रहा है जो भोजपुर क्षेत्र में रहता है. मिली जानकारी के अनुसार,  रितिक की भोजपुर में पारिवारिक जमीन है. वर्ष 2013 में उसके पिता ने सभी बच्चों के बीच जमीन का बंटवारा कर दिया था. रितिक ने आरोप लगाया कि क्षेत्रीय विधायक और एक सीएम के करीबी धनंजय सिंह और बब्लू सिंह उसकी जमीन को हड़पना चाहते है. जिला प्रशासन ने सूचना मिलने पर नगर निगम की रेस्क्यू टीम भी रितिक और उसके परिवार को नीचे उतारने के लिए कवायद कर रही है, लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार ही नहीं है.

Video: लेट आने पर हेड मास्टर ने टोका तो टीचर ने लात-घूसों से की पिटाई,दी गालियां

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी शनिवार की शाम से ही मौके पर पहुंच गया और और परिवार को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिवार रविवार की सुबह तक टंकी से नीचे नहीं उतरा. पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की सूचना दे दी है. इसके अलावा मौके पर पुलिस सहित SDRF की टीम भी तैनात किया गया है.

अन्य खबरें