भोपाल: युवक ने सुसाइड से पहले बनाई वीडियो, दुनिया को बताई जान देने की वजह

Indrajeet kumar, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 10:17 PM IST
  • भोपाल के शिव नगर हिनोतिया निवासी कार्तिक यादव ने अपने सीनियर और दुकानदार के प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली है. कार्तिक ने खुदकुशी से पहले वीडियो भी बनाया था. पुलिस ने इस मामले पर 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर ली है. वीडियो में कार्तिक ने दुकानदार और सीनियर पर प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है.
प्रतीकात्मक फोटो    (फाइल फोटो)

भोपाल. अशोका गार्डन पुलिस को युवक के खुदकुशी मामले में जांच के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है. कार्तिक नाम के युवक ने 15 दिन पहले खुदकुशी कर ली थी. जांच के बाद पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपितों में से एक मृतक का सीनियर है तो वहीं दूसरा आरोपित एक दुकानदार है. मृतक ने इसी दुकानदार से उधार सामान खरीदा था. जिसके बाद दुकानदार कार्तिक से मनमानी तरीके से पैसे मांग रहा था. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में है.

अशोका गार्डन थाना के एसआइ डीएस सिंह के मुताबिक शिव नगर हिनोतिया निवासी कार्तिक यादव प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था. कार्तिक ने 15 दिन पहले खुदकुशी कर ली थी. खुदकुशी से पहले कार्तिक ने 2 वीडियो वायरल किया था. पुलिस जांच के दौरान ये पता चला कि मृतक फाइनेंस कंपनी में काम करता था. कार्तिक अपने सीनियर दीपक चौधरी और अमन इंटरप्राइजेज के मालिक नरेंद्र हासवानी के प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी की. कार्तिक ने अमन इंटरप्राइजेज से 26 हजार रुपये की टीवी किश्त में खरीदा था. टीवी की किश्त वो अपने सीनियर दीपक चौधरी के पास ही भर रहा था. वीडियो से मिली जानकारी के मुताबिक दीपक उससे पैसे ले लेता था लेकिन वो कंपनी में जमा नहीं करता था. जबकि अमन इंटरप्राइजेज का मालिक कार्तिक से ब्याज समेत 1 लाख रुपये की मांग कर रहा था.

 

पहले मां को टिफिन देकर ड्यूटी पर भेजा, फिर उन्हीं की साड़ी से लगा ली फांसी, वजह...

इधर कार्तिक ने खुदकुशी से पहले इंटरनेट पर 2 वीडियो वायरल किये थे. इस वीडियो में उसने अपने सीनियर दीपक चौधरी और अमन इंटरप्राइजेज के मालिक के द्वारा किये गए प्रताड़ना को बताया है. इस वीडियो में कार्तिक ने बताया है कि कैसे 26 हजार के टीवी को सूद समेत बना के एक लाख की मांग की जा रही थी. इस मामले पर पुलिस ने बताया है कि काफी सबूत मिल गई है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा.

अन्य खबरें