रायपुर से चोरों को ला रही पुलिस जीप का भयानक एक्सीडेंट, SI की मौत, 3 घायल

Deepakshi Sharma, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 1:52 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर से चोरों को पकड़कर लाते वक्त पुलिस का एक्सीडेंट हो गया. बेतूल-नागपुर फोरलेन पर पुलिस की गाड़ी वहां मौजूद खड़े हुए ट्रक में पीछे से जा घुसी. इस हादसे में एसआई की मौत हो गई और तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन सभी को नागपुर रेफर कर दिया गया है.
चोरों को ला रही पुलिस जीप का भयानक एक्सीडेंट

भोपाल. जिंदगी का किसी भी तरह से हम भरोसा नहीं किया जा सकता है. क्योंकि कब क्या चीज हो जाए किसी को नहीं पता. ऐसा ही कुछ हाल ही में तब देखने को मिला जब छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर से चोरों को पकड़कर जब पुलिस की टीम वापस और व हादसे का शिकार हो गई. बेतूल-नागपुर फोरलेन पर पुलिस की गाड़ी वहां मौजूद खड़े हुए ट्रक में पीछे से जा घुसी. ये हादसा इतना भयानक था कि इसमें सब इंस्पेक्टर विनोद शंकर यादव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक एएसआई और 2 आरक्षक बुरी तरह से घायल हो गए. बाद में उन्हें नागपुर रेफर कर दिया गया.

इस पूरे हादसे को लेकर एसडीओपी नितेश पटेल ने जानकारी दी कि चोरी के मामले में दो आरोपियों को रायपुर से पकड़कर लाते वक्त रात को करीब ढाई बजे ये एक्सीडेंट हुआ. इस हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से बर्बाद हो गया था, जिसके चलते सब इंस्पेक्टर के शव को गैस कटर के जरिए कार के हिस्से को काटकर बाहर निकाला गया था.

बकरे को जबर्दस्ती पिला दी शराब, वीडियो वायरल हुआ तो माफी मांग रहा बदमाश

विनोद यादव कार में सबसे आगे ड्राइवर के साथ बैठे हुए थे. वही, बीच की सीट पर तीनों पुलिसकर्मी सहायक उप निरीक्षक दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी और एक अन्य आरक्षक बैठे हुए थे. वही, सबसे पीछे दो आरोपी बैठे हुए थे. आरोपियों को इस दुर्घटना में कमी चोट आई है. वही, एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि चोरी के केस में बैतूल से चार सदस्यों की टीम दो दिन पहले रायपुर भेजी गई थी. रात को दो आरोपी को गिरफ्तार कर लाते वक्त दुर्घटना घटी. ये पूरा मामला छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना के पास हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और ग्रामीण मौके पर जा पहुंचे और बचाव का काम शुरू कर दिया.

अन्य खबरें