भोपाल में लव जिहाद का मामला, सनी बनकर लड़कियों को फंसाता था अरशद, हिरासत में लिया गया

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 12:28 PM IST
  • भोपाल में ऑटो चालक अरशद अली नाम बदलकर लकड़ियों को नौकरी दिलाने के नाम पर संपर्क करता था. बातचीत के बहाने अरशद लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाने का प्रयास करता था. पुलिस ने उससे हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 
भोपाल में लव जिहाद का मामला आया सामने, नाम बदलकर फोन पर लड़कियों को फंसाता था युवक.( सांकेतिक फोटो )

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गौतम नगर इलाके में एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जहां एक युवक अपना नाम बदलकर लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनसे ठगी करता था. एक युवती ने अपने कुछ साथियों की मदद से आरोपी युवक को दबोच लिया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ऑटो चालक है. मामले में पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामलें की जांच की जा रही है. दोषी होने पर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

जानकारी के अनुसार, एमपी के अरशद अली ब्रज विहार कॉलोनी निशातपुरा में एक ऑटो चालक अरशद अली रहा है. ऑटो चलाते समय अरशद नौकरी दिलाने के नाम पर समुदाय विशेष की युवतियों को अपना फोन नंबर देता था. बातचीत होने पर आरोपी युवक लड़कियों से मीठी-मीठी बातें करके उन्हें अपने प्रेम जाल में फंसा था. कुछ दिनों पहले अरशद ने एक युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर संपर्क किया था. आरोपी ने अपना नाम सनी बताया था लेकिन जानकारी के बाद लड़की को पता चला कि युवक का नाम सनी नहीं अरशद है.

शादीशुदा बेटी से अफेयर के शक में परिवार ने युवक को जिंदा जलाया

आरोपी युवक को पकड़ने के लिए लड़की ने प्लान बनाया लड़की ने अरशद को मिलने के लिए एक थाने के पास बुलाया जहां उसको शादी पहले से उसका इंतजार कर रहे थे. अरशद के पहुंचने पर लड़की सहित उसके साथियों ने उसे पकड़ लिया. यूपी ने अरशद का एक वीडियो भी बनाया जिसमें आरोपी युवक रोने लगा. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लड़की ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने धारा इंडियन पैनल कोर्ट(आईपीसी) की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

अन्य खबरें