भोपाल: गोविंदपुरा पुलिस लाइन में मिली महिला की लाश, 4 महीने पहले हुई थी शादी, जांच में जुटी पुलिस

Haimendra Singh, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 11:41 AM IST
  • गोविंदपुरा पुलिस लाइन में फांसी के फंदे पर लटकी हुए एक महिला की लाश मिली है. महिला की चार महीने ही शादी हुई थी. वारदात के समय महिला का पति घर में था. भोपाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
भोपाल के गोविंदपुरा पुलिस लाइन में फांसी के फंदे पर लटकी मिली महिला की बॉडी.( प्रतीकात्मक फोटो )

भोपाल. मध्य प्रदेश के भोपाल की गोविंदपुरा पुलिस लाइन(Bhopal Govindpura Police Line) में एक महिला की फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है. महिला की चार महीने पहले ही शादी हुई थी. घटना के समय महिला का पति घर में ही मौजूद था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतक महिला के पति से पूछताछ कर रही है. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइट नहीं मिला है. मृतक महिला भोपाल में अपनी बहन के साथ रहती थी जो सीआईडी में कार्यरत है. भोपाल पुलिस(Bhopal Police) मामले की जांच में जुट गई है.

एमपी बैतूल के रहने वाली हिमांशु हजारे सीआईडी भोपाल मे कार्यरत है. हिमांशु हजारे की बहन कविता एमबीए की डिग्री कंप्लीट करने के बाद कॉम्पिटेटिव एग्जाम्स की तैयारी कर रही थी. चार महीने पहले कविता ने अपने एक परिचित के साथ अरेंज मैरिज की थी. जिसके बाद कविता का पति मिथुन ठाकुर उसकी बहन हिमांशु हजारे के साथ रहने लगा. हिमांशु हजारे ने एक मकान खरीदा था. सोमवार को वह अपनी छोटी वहन के साथ मकान की सफाई करने के लिए गए थी. देरी हो जाने के कारण वह दोनों उसी घर पर रुक गए.

बाथरूम में लगा था ट्रांसपेरेंट शीशा, बेखबर महिला को नहाते हुए देखते रहे पड़ोसी

4 महीने पहले हुए थी शादी

सोमवार को कविता अपने पति मिथुन ठाकुर के साथ पुलिस लाइन वाले क्वार्टर पर थी.  मिथुन ठाकुर ने पुलिस को बताया कि रात 3:00 बजे जब उसकी नींद खुली तो उसने कविता की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. जिसके बाद मिथुन ने मामले की सूचना पुलिस और हिमांशु हजारे को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कविता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया. हिमांशु हजारे ने बताया कि उनकी बहन कविता और मिथुन की शादी 14 जून हुई थी. परिवार वालों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अन्य खबरें