भोपाल: मिनरल वाटर के जार में नाले का पानी! वायरल वीडियो से मची खलबली

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 12:06 PM IST
  • भोपाल में कुछ दिन पहले नाले के पानी से सब्जी धोते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वही सोशल मीडिया पर एक विडियो आया जिसमें कुछ युवक मिनरल वाटर के जार में नाले से पानी भरते हुए नजर आये है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स नाले में फूटी पाइप से जार में पानी भर रहा है. साथ उस जार को ऑटो पर लोड कर रहा है.
भोपाल में मिनरल वाटर के जार में नाले से पानी भरते हुए युवक

भोपाल. भोपाल में कुछ दिन पहले नाले के पानी से सब्जी धोते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वही सोशल मीडिया पर एक विडियो आया जिसमें  कुछ युवक मिनरल वाटर के जार में नाले से पानी भरते हुए नजर आये है.  बताया जा रहा कि वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स नाले में फूटी पाइप से जार में पानी भर रहा है. साथ उस जार को ऑटो पर लोड कर रहा है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो  सामने आने के बाद सवाल उठाया जा रहा कि कि क्या भोपाल में मिनरल वाटर के नाम पर लोगों नाले का पानी दिया जा रहा है. वायरल वीडियो सामने आने के बाद  प्रशासन भी हरकत में आ गई है. जिसके बाद अज्ञात युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. शख्स की पहचान के बाद गिरफ्तारी भी हो सकती है.

भोपाल के अलग-अलग स्थानों में ऐसे जारों में भरकर प्लांट से मिनरल वाटर की सप्लाई की जाती है. वही वायरल वीडियो में दो अज्ञात व्यक्ति  लोडिंग ऑटो में नाले के बीच फूटी पाइप से जार में पानी भर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो कोलार क्षेत्र के नयापुरा इलाके के मेन रोड पर वैभव मैरिज गार्डन के पास का है. वहीं  पर पाइप में लीकेज है. यहां से बड़ी संख्या में लोग पानी भरते हैं. प्रशासन पानी भर शख्स की शिनाख्त कर उसके ऊपर क्या कार्रवाई करती है. 

 

हांलाकि,रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कि सकती है. वही बताया जा रहा कि यह भी स्पष्ट नहीं है कि जार में जो पानी भरा जा रहा है ,वह शहर में सप्लाई की जा रही है.

 

अन्य खबरें