अश्लील फोटो की धमकी देकर महिला से मांगें 5 लाख, रकम न मिलने पर तस्वीरें कर दी वायरल

Nawab Ali, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 11:46 AM IST
  • राजधानी भोपाल में एक महिला को अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे पांच लाख रूपये की मांग की गई. महिला ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपी ने सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर अश्लील फोटो वायरल कर दिए. पीड़ित महिला ने क्राइम ब्रांच थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है.
सांकेतिक फोटो

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला की अश्लील फोटो के एवज में ब्लैकमेल कर अज्ञात व्यक्ति द्वारा पांच रूपये मांगे गए. रकम न मिलने के कारण आरोपी द्वारा महिला का सोशल पर फर्जी अकाउंट बनाकर अश्लील फोटो अपलोड कर दिए. पीड़ित महिला को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने क्राइम ब्रांच थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्जा कराई है. मामला भोपाल के आनंद नगर की रहने वाली 21 वर्षीय शादीशुदा महिला का है और उसका पति एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता है.

भोपाल के आनंद नगर की रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने क्राइम ब्रांच थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. महिला का कहना है कि उसके पास 10 मार्च को एक व्यक्ति ने फोन कर कहा था कि उसके पास महिला के अश्लील फोटो हैं. फेसबुक पर आईडी बनाकर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दी थी. महिला ने बताया कि धमकी के कारण वो डर गई थी जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने बदले में पांच लाख रूपये मांगें थे. आरोपी महिला को छह महीनों तक पांच लाख रूपये मांगकर प्रताड़ित करता रहा जब महिला ने तंग आकर मना कर दिया तो आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक फोटो फर्जी फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी बनाकर फोटो अपलोड कर दी. 

बाथरूम में लगा था ट्रांसपेरेंट शीशा, बेखबर महिला को नहाते हुए देखते रहे पड़ोसी

महिला को जब पता चला तो उसने अपने पति को साड़ी बात बताई जिसके बाद दोनों ने क्राइम ब्रांच थाना में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा.

 

अन्य खबरें