Video: भोपाल में जिम के अंदर महिला ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Somya Sri, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 4:54 PM IST
  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला ने अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को जिम में रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद महिला ने चप्पलों से दोनों की पिटाई कर दी. वायरल वीडियो में महिला गर्लफ्रेंड के बालों को खींचकर पिटाई करते नजर आ रही है.
Video: भोपाल में जिम के अंदर महिला ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल (प्रतिकात्मक फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को जिम के अंदर धुलाई कर रही है. महिला अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को जिम में रंग हाथों पकड़ लेती है. जिसके बाद वो अपने पैर से चप्पल निकालकर दोनों को मारने लग जाती है. यह वीडियो भोपाल के कोहेफिजा थाने क्षेत्र की है. बताया जा रहा है वीडियो में महिला अपने पति की गर्लफ्रेंड की बाल खींच कर उससे मारती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो पर कहीं प्रतिक्रियाएं सामने आ चुकी है. वीडियो में पति खुद को बचाता हुआ भी नजर आ रहा है. लेकिन, महिला गुस्से में पति की चप्पलों से पिटाई कर देती है.

जानकारी के मुताबिक 15 अक्टूबर को पति जब जिम करने घर से बाहर निकलता है. तब पत्नी भी उसका पीछा कर जिम पहुंच जाती है पत्नी जब जिम पहुंचती है तो देखती है कि उसका पति किसी महिला मित्र के साथ जिम कर रहा होता है. पत्नी यह देख कर आग बबूला हो जाती है और अपने पैर से चप्पल निकाल कर पति की धुलाई कर देती है. वीडियो में जब महिला अपने पति को मार रही होती है. तब उसकी उसकी गर्लफ्रेंड दूसरे कमरे में चली जाती है. जिसके बाद महिला गर्लफ्रेंड की बाल को खींचकर उसे बाहर लाती है और उसकी भी चप्पल से पिटाई कर देती है. इस दौरान पति अपनी गर्लफ्रेंड को बचाते हुए नजर आता है. जिसके बाद महिला पति और गर्लफ्रेंड दोनों के ही बाल को खींचकर चप्पलों से पिटाई कर देती है.

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा का विवादित बयान, कहा- फादर और चादर से दूर रहें हिंदू

वीडियो में नजर आ रहा है कि पति अपनी पत्नी से उसी वक्त तलाक की बात करता है. इधर पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने पति के ऊपर पहले से ही दहेज का केस दर्ज करवा रखा है. वहीं युवक की महिला मित्र ने कोहेफिजा थाने में महिला के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेज दिया है.

अन्य खबरें