सिनेमा हॉल में शोहदे ने छेड़ा तो सैंडल लेकर टूट पड़ी लड़की, भीड़ ने भी जमकर पीटा

Swati Gautam, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 4:30 PM IST
  • भोपाल के संगम सिनेमा हॉल में सूर्यवंशी फिल्म के दौरान एक युवक ने पीछे बैठी लड़की को कई बार छेड़ा. इस पर लड़की ने युवक की सेंडल से पिटाई कर दी. इसे देख बाकी दर्शक भी युवक को पीटने लगे और थियेटर से बाहर ले गए. युवक के दोस्तों ने युवक से माफी मंगवाई और मामले को शांत कराया गया.
सिनेमा हॉल में शोहदे ने छेड़ा तो सैंडल लेकर टूट पड़ी लड़की, भीड़ ने भी जमकर पीटा. फाइल फोटो

भोपाल. भोपाल के संगम सिनेमा हॉल में एक ऐसा वाक्य हुआ जिससे सब फिल्म छोड़ कर रियल लाइफ एक्शन मूवी देखने लगे. दरअसल सिनेमा हॉल में सूर्यवंशी फिल्म लगी थी काफी लोग थिएटर में माजूद थे. उसी दौरान पौने 12 बजे करीब फिल्म में अक्षय और कैटरीना का रोमांटिक सीन चलने लगा. इस दौरान एक युवक ने पीछे बैठी एक युवती के साथ अश्लील इशारे और हरकतें शुरू कर दी. युवती को गुस्सा आया और अपनी सैंडल उतारकर पिटना शुरू कर दिया. इसके बड़ा हॉल में मजूद बाकी लोग भी युवक पर टूट पड़े. फिर क्या था, सभी दर्शकों की नजरें सूर्यवंशी फिल्म से हटकर रियल एक्शन मूवी पर जा अटकी.

यह घटना शनिवार रात करीब पौने बारह बजे की है. संगम सिनेमा हॉल में सूर्यवंशी का आखिरी शो लगा था जहां यह घटना घटी. थियेटर में पीटने के बाद लोगों ने थियेटर के बाद भी लड़की को छेड़ने वाले युवक की कुटाई कर डाली. वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना को लेकर कोई फरियादी थाने नहीं पहुंचा. मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप पवार ने बताया कि घटना की सूचना नहीं आई है. पुलिस सोशल मीडिया ने वायरल हुए वीडियो को जांच में लिया है.

बकरा चोरी के शक में भीड़ ने दो युवकों को खंबे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

सिनेमा हॉल में लडको को छेड़ने पर जब युवक की पिटाई की जा रही थी इस वक्त थियेटर के अंदर गाना बज रहा था. जानकारी अनुसार युवक लगातार लड़की को पीछे मुड़ मुड़ कर देख रहा था. युवती ने उसे बीच में रोका भी लेकिन, वह नहीं माना. इस पर युवती ने सेंडल से उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद पब्लिक भी मनचले को भीड़ थियेटर से घसीटकर बाहर लेकर आई और पीटने लगी. लोगों ने युवक को थाने ले जाना चाहा तो मनचले को दोस्त पहुंच गए और उन्होंने युवक से माफी मंगवाई. तब जाकर मामला शांत हुआ. ऐसे में भीड़ उसे छोड़ दिया. अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है.

अन्य खबरें