BJP MLA on Jodha Akbar: बीजेपी विधायक बोले- जोधा अकबर में प्रेम नहीं था, सत्ता के लोभ में शादी हुई

Shubham Bajpai, Last updated: Tue, 28th Sep 2021, 4:16 PM IST
  • भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने जोधा अकबर को लेकर एक विवादित बयान दिया है. विधायक शर्मा ने कहा कि जोधाबाई और अकबर में प्यार नहीं था. सत्ता के लोभ में यह शादी करवाई गई थी. बयान को लेकर विवाद बढ़ता देख रामेश्वर शर्मा ने माफी मांग कहा कि उनका मकसद किसी व्यक्ति या समाज को आहत करना नहीं था.
BJP MLA रामेश्वर शर्मा के बिगड़े बोल

भोपाल. भोपाल के भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के जोधा अकबर को दिए बयान को लेकर अब सियासत बढ़ने लगी है. भाजपा विधायक ने सागर में आयोजित हिंदुत्व धर्म संवाद कार्यक्रम में जोधाबाई और अकबर को लेकर कहा कि इन दोनों में कोई प्रेम नहीं था. सत्ता के लोभियों के कारण यह शादी हुई थी, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरुरत है. उनके इस बयान के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद राजपूत समाज से कड़ी नाराजगी जताई है. जिसके बाद रामेश्वर शर्मा ने माफी मांगते हुए कहा कि उनका मकसद किसी भी व्यक्ति या समाज को आहत करना नहीं था.

आज हमें बताया जाता कि अकबर महान

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कार्यक्रम में कहा कि जोधाबाई और अकबर में कोई प्रेम नहीं था. सत्ता के लोभ के कारण यह शादी हुई थी, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. सत्ता के लालच में बेटियों को दांव पर लगा दिया है. ऐसे लुटेरों से भी सावधान रहने की जरूरत नहीं है. आज हमें अकबर महान को बताया जाता है लेकिन महाराणा प्रताप के वंशजों के बारे में नहीं बताया जाता जो जान बचाने के लिए जंगल में छिपते रहे.

MP उपचुनाव की तारीख घोषित, 3 विधानसभा की सीटों पर 30 अक्टूबर को मतदान

मुगलों की चालाकी थी फूट करो राज करो

विधायक ने कहा कि मुगलों की चालाकी रही थी कि फूट करो राज करो. आज हमें पढ़ाया जाता है कि अकबर महान था, लेकिन महाराणा प्रताप के वंशजों के बारे में नहीं बताया जाता है जो जान बचाने के लिए जंगल में छिपते रहे.

मां के साथ अवैध संबंधों के शक में डॉक्टर दोस्त का गला घोंटकर किया मर्डर, फिर...

विवाद बढ़ने पर मांगी माफी

इस बयान के बाद विवाद बढ़ने पर विधायक ने माफी मांग ली. माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि मुगलों की चालाकी और फूट करो राज करो की नीति रही. उन्होंने कहा कि राजपूत समाज हिंदुत्व का रक्षक रहा है और क्षत्रिय वीरों की गाथाओं ने देश को गौरवांवित किया है.

अन्य खबरें