कांग्रेस विधायक के बेटे ने नहीं किया सरेंडर तो कार्रवाई बन जाएगी नजीर: नरोत्तम मिश्रा

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 5:56 PM IST
  • मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल ने सरेंडर नहीं किया तो उसके खिलाफ सख्त कदम उठाया जायेगा. इसके साथ ही दो दिनों में सरेंडर नहीं किया तो ऐसी कार्रवाई होगी कि प्रदेश में नजीर बन जाएगी.
 मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (फाइल फोटो)

भोपाल. दुष्कर्म के मामले में फरार कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल ने दो दिनों में सरेंडर नहीं किया तो उसके खिलाफ सख्त कदम उठाया जायेगा. इसके साथ ही बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा करण मोरवाल ने यदि दो दिनों में सरेंडर नहीं किया तो ऐसी कार्रवाई करेंगे जो प्रदेश में नजीर बन जायेगी. इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कहा रेप के मामले में फरार आरोपी कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल पर इनाम 15 से बढ़ाकर 25 हजार किया जा रहा है.

इसके साथ ही एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के यूपी चुनाव में टिकट बंटवारे में महिला आरक्षण को लेकर भी बयान दिया है. उत्तर प्रदेश में महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देने का प्रियंका गांधी का एलान महिलाओं के साथ ही छलावा है. यदि उन्हें महिलाओं के सम्मान की ही चिंता होती तो छेड़छाड़ के आरोपी और महिलाओं के लिए आपत्तिजनक संबोधन करने वाले नेता आज कांग्रेस में वरिष्ठ पदों पर काबिज नहीं होते.

कश्मीर और छत्तीसगढ़ घटना पर क्यों चुप हैं राहुल और प्रियंका गांधी: नरोत्तम मिश्रा

कोरोना संक्रमण पर बात करते हुए बीजेपी नेता ने कहा प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगभग नियंत्रण में है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 9 केस आए हैं जबकि 8 लोग स्वस्थ हुए हैं. कोरोना संक्रमण की दर मात्र 0.02% और रिकवरी रेट 98.60% है. प्रदेश में वर्तमान में कोरोना के कुल एक्टिव केस 108 हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान में 75% लोगों को वैक्सीन लग गई है. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत दुनिया के सबसे सुरक्षित देशों में शुमार हो गया है. आशा है कि वैक्सीनेशन अभियान पर सवाल उठाने वालों को इससे सद्बुद्धि मिलेगी.

अन्य खबरें