साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर के प्रतिनिधि का पति जिलाबदर, सीहोर कलेक्टर ने किया निष्कासित

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 11:07 PM IST
  • सीहोर कलेक्टर ने बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर की प्रतिनिधि के पति कुंदन वर्मा को जिलाबदर कर दिया है. ऐसा होने पर कांग्रेस ने बीजेपी की चुटकी लेते हुए कहा कि ये कैसा सुशासन है.
साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर के प्रतिनिधि का पति जिलाबदर, सीहोर कलेक्टर ने किया निष्कासित

भोपाल. बीजेपी की भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के प्रतिनिधी के पति को सीहोर जिला से जिलाबदर कर दिया गया है. प्रज्ञा सिंह के प्रतिनिधी के पति को जिलाबदर सीहोर कलेक्टर ने किया है. सीहोर कलेक्टर ने जिन आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों को जिले से निष्कासित किया है, उनमे सांसद प्रतिनिधि के पति भी शामिल है. साध्वी प्रज्ञा के प्रतिनिधी के पति समेत 11 अपराधी भी शामिल है. साध्वी प्रज्ञा और कुंदन को जिलाबदर होने पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा है कि यह कैसा सुशासन है.

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिसंबर महीने में सीहोर की बीजेपी कार्यकर्ता बरखा वर्मा को सीहोर का सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया था. बरखा वर्मा के पति कुंदन वर्मा के खिलाड़ कमलनाथ सरकार ने अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में कार्रवाई की थी. इसके साथ ही कमलनाथ सरकार ने उनके अतिक्रमण को तोड़ा था.

अब व्यापमं का नाम होगा कर्मचारी चयन बोर्ड, शिवराज कैबिनेट का फैसला

कुंदन वर्मा के खिला जिलाबदर की कार्रवाई की अनुशंसा सीहोर के एसपी ने की थी. सीहोर के एसपी ने बताया कि कुंदन वर्मा के खिआफ़ 29 अपराध दर्ज है. जिसके चलते उन्हें तीन महीने के लिए जिला से निष्कासित किए जाने की अनुशंसा की जाती है. कलेक्टर ने एसपी की रिपोर्ट के आधार पर जिले से 11 आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों को जिला से निष्कासित कर दिया है. जिसमे कुंदन वर्मा भी शामिल है.

अन्य खबरें