PM मोदी से मिलने के लिए 735 KM पैदल चल दिल्ली पहुंचा BJP कार्यकर्ता, की ये अपील

Sumit Rajak, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 5:44 PM IST
  • मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीजेपी कार्यकर्ता भाजपा के झंडे जैसे कपड़े पहनकर प्रधानमंत्री मोदी से मिलने 735 किलोमीटर दूर पैदल ही नई दिल्ली पहुंच गए. बीजेपी कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार  अपने गांव जैतपुर पिपरिया से नई दिल्ली पहुंचने के लिए 20 दिनों का सफर पूरा किया. प्रधानमंत्री मोदी से उन्होंने अपने गांव और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बात की.
फाइल फोटो

भोपालः मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीजेपी कार्यकर्ता भाजपा के झंडे जैसे कपड़े पहनकर प्रधानमंत्री मोदी से मिलने 735 किलोमीटर दूर पैदल ही नई दिल्ली पहुंच गए. बीजेपी कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार  अपने गांव जैतपुर पिपरिया से नई दिल्ली पहुंचने के लिए 20 दिनों का सफर पूरा किया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए छोटे लाल को 2 दिनों का इंतजार भी करना पड़ा. उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री मोदी से तीसरे दिन यानी 14 अक्टूबर को  हुई.तो उन्होंने अपने गांव और क्षेत्र की समस्या बताई.

 

छोटेलाल अहिरवार मध्य प्रदेश के सागर जिले के जैतपुर पिपरिया गांव देवरी का रहने वाले हैं. छोटेलाल प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए 22 सितंबर को अपने गांव से पैदल ही रवाना हुए. वे 12 अक्टूबर को दिल्ली पहुंच गए. हालांकि पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी से उनकी मुलाकात नहीं हुई तो उन्होंने 2 दिन का इंतजार भी किया. किसी ने इस दौरान उनके आने की सूचना सांसद पहलाद पटेल को दिया. सांसद प्रहलाद पटे ने प्रधानमंत्री मोदी से भेंट कराने की और छोटेलाल अहिरवार के ठहरने की पूरी व्यवस्था की. उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री मोदी से 14 अक्टूबर को हुई.

मध्य प्रदेश के इन गांवों में दशहरा पर राम नहीं लंकापति रावण की होती है पूजा, नहीं जलाया जाता पुतला

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और छोटेलाल के बीच कई योजनाओं के बारे में बातचीत हुई. पीएम मोदी ने उन्हें एक एक पत्र भी भेंट किया. प्रधानमंत्री को छोटे लाल ने देवरी क्षेत्र में युवाओं की बेरोजगारी से संबंधित और अपने क्षेत्र की कई समस्याओं को लेकर बात की. उन्होंने अपने क्षेत्र में उद्योग लगाने की भी अपील की. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के पीएम मोदी से मिलने की जानकारी ट्विटर पर शेयर की. छोटेलाल अपने गांव से नई दिल्ली 735 किलोमीटर की दूरी 20 दिनों में सफर किया.

 

लैंडिंग की इजाजत नहीं मिलने पर 15 मिनट तक चक्कर काटता रहा CM शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर

 

 

छोटे लाल अहिरवार जब अपने जिले सागर पहुंचे तब जिला अध्यक्ष और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. बीजेपी के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने बीना में उनका स्वागत किया. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से फोन पर उनकी बात कराई. सागर के विधायक शैलेंद्र जैन ने भी छोटेलाल अहिरवार से अपने निवास स्थान पर स्वागत किया.

 

BJP नेता भूपेंद्र सिंह का कांग्रेस पर तंज, कहा- जाति के आधार पर मांगती है वोट

 

इंडिगो से प्रयागराज से इंदौर के लिए महज 2 घंटे में पूरी होगी हवाई यात्रा, 3 नवंबर होगी शुरुआत

 

 

 

 

अन्य खबरें