Boyfriend ने बात नहीं की तो GF ने कर दी डायल 100 में शिकायत, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 12:48 PM IST
  • मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में ब्वॉयफ्रेंड के नाराज होने पर गर्लफ्रेंड ने पुलिस को डायल 100 पर फोन कर शिकायत कर दी. युवती ने पुलिस से दोनों के बीच सुलह कराने के लिए कहा. इस पर छिंदवाड़ा पुलिस ने दोनों को थानें में बुलाकर रजामंदी से शादी करा दी.
Boyfriend ने बात नहीं की तो GF ने कर दी डायल 100 में शिकायत, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा

भोपाल. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर नाराज ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से बात नहीं कर रहा था. इसकी सूचना गर्लफ्रेंड ने डायल 100 में दे दी, फिर छिंदवाड़ा पुलिस ने आधी रात को बुलाकर दोनों में सुलह कराई और शादी कराकर घर भेजा.

किन्ही कारणों से युवक से हो गई थी नोकझोंक

सीएसपी मोतीलाल कुशवाह के मुताबिक छिंदवाड़ा की रहने वाली युवती का सारनी में रहने वाले युवक के साथ प्रेम संबंध था. युवक के जन्मदिन के दिन लड़की किन्हीं कारणों से लड़के से बात नहीं कर पाई. इसी को लेकर दोनों में नोकझोंक हो गई, जिसके बाद से लड़के ने लड़की से बातचीत करना बंद कर दिया था. इस दौरान युवती ने युवक तक पहुंचने के कई प्रयास किए लेकिन असफल रही. इसके बाद युवती ने डायल 100 में इसकी शिकायत की और पुलिस से कहा कि वह ब्वॉयफ्रेंड से उसकी बात कराएं.

पुलिसकर्मियों ने थाने में किया ‘बजावे हाय पांडे जी सीटी’ पर डांस, वीडियो वायरल

पुलिस ने थाना बुलाकर करवाई सुलह

पुलिस के पास मदद मांगने पहुंची युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक को आधी रात में सारणी से बुलाया. इस दौरान युवती भी किसी काम से सौसर चली गई थी. इस प्रकार दोनों को छिंदवाड़ा कोतवाली थाना बुलाकर दोनों की सुलह कराई गई.

परिजनों को बुलवाकर करवाई शादी

दोनों युवक-युवती में सुलह कराने के बाद पुलिस ने उनसे शादी करने की बात कही. युवती को कोतवाली लाया गया तथा युवक व दोनों पक्षों के परिजनों को कोतवाली बुलाया गया. जहां पर दोनों ने प्रेम संबंध की बात कबूल की तथा दोनों पक्षों में समझौता हुआ तथा दोनों पक्षों ने शादी करने के लिए अपनी सहमति जता दी. रात 3.30 बजे दोनों पक्षों को समझौता पुलिस द्वारा कराया गया.

अन्य खबरें