भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, ससुराल आए जीजा को साले ने पीट-पीटकर मार डाला

Anurag Gupta1, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 6:25 PM IST
  • मध्यप्रदेश के बैतूल में बार-बार घर आने से नाराज साले ने जीजा को मौत के घाट उतारा. आरोपी अपने बहन और जीजा के बार-बार घर आने से नाराज रहता था उसने अपत्ति भी दर्ज कराई थी. कुछ दिन पहले बहन और जीजा घर आए जिस पर दोनों के बीच बहस हो गई और आरोपी ने जीजा को पीट-पीटकर मार डाला.
(प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के मुलताई थानाक्षेत्र के अंतर्गत बिछुवा गांव में सोमवार को झगड़े के बाद साले ने जीजा को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. 25 वर्षीय दीपक कुमरे बहन और जीजा के बार-बार घर आने से नाराज रहता था. कुछ दिन पहले बहन और जीजा घर आए जिस पर किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने अपने जीजा की कथित तौर पर पीट पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दीपक अपने परिवार के साथ बिछुवा गांव में रहता था. आरोपी दीपक को बहन और जीजा के बार-बार घर आने पर एतराज था. कुछ दिन पहले बहन और जीजा फिर घर आ गए. सोमवार को जीजा साले के बीच किसी बात को लेकर झग़ड़ा हो गया जिस पर दीपक ने जीजा को पीट-पीट कर मार डाला. इस दौरान बीच बचाव करने आई दीपक की मां भी घायल हो गई.

अश्लील फोटो की धमकी देकर महिला से मांगें 5 लाख, रकम न मिलने पर तस्वीरें कर दी वायरल

मुलताई थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर बिछुआ गांव में सोमवार रात को हुई. पुलिस ने आरोपी दीपक कुमरे को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि छिंदवाड़ा जिले के हीरावाड़ी गांव के रहने वाले 32 वर्षीय विनोद पंद्राम की शादी आरोपी दीपक की बहन से हुई थी. दीपक अपने माता-पिता के साथ बैतूल जिले के बिछुआ गांव में रहता है और जीजा के बार-बार घर आने से उसे अपत्ति थी. लाटा ने बताया विनोद अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले फिर अपने ससुराल आया. आरोपी और विनोद के बीच सोमवार को इस मुद्दे पर बहस हुई. इसके बाद आरोपी ने अपने जीजा विनोद को लकड़ी के डंडे से पीट पीट कर मार डाला. जिसमें बीच बचाव करने आई दीपक की 65 वर्षीय मां भी घायल हो गई. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही बताया शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

अन्य खबरें