ज्योति रादित्य सिंधिया ने कहा- क्लिनिकल मास्क लगाइए, इमरती देवी ने कान पकड़कर मांगी माफी

Swati Gautam, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 10:52 PM IST
  • केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने ग्वालियर के एक दिवसीय दौरे पर लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष इमरती देवी भगवा रंग का मास्क लगाकर उनसे मिलने पहुंची. इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें हिदायत देते हुए कहा कि क्लिनिकल मास्क लगाएं. इस पर इमरती देवी ने कान पकड़कर कहा- गलती हो गई महाराज.
इमरती देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मांगी माफी

भोपाल: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे जहां उनसे मिलने उनकी समर्थक लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष इमरती देवी पहुंची. इस दौरान इमरती देवी ने भगवा रंग के कपड़े का मास्क पहना हुआ था जिसको लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया सबके सामने उन्हें क्लीनिकल मास्क लगाने की सलाह दे डाली. सिंधिया की हिदायत सुनने के बाद इमरती देवी ने कान पकड़कर कहा- गलती हो गई महाराज. मालूम हो कि इमरती देवी आजकल मास्क को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इमरती देवी की एक वीडियो भी जमकर वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा दिया हुआ मास्क कार की खिड़की से बाहर फेंक दिया था.

यह मामला उस समय हुआ जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंच कर मोतीमहल स्थित मान सभागार में कोविड समीक्षा बैठक लेने के बाद सिंधिया बाहर निकले थे. उसी दौरान उन्होंने देखा इमरती देवी भगवा रंग के कपड़े का मास्क लगाए हुए थीं. उन्होंने सभी के सामने उन्हें टोका और कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है. कपड़े के मास्क से वायरस से बचाव संभव नहीं है. इसलिए साथ में सर्जिकल मास्क जरूर लगाओ. इस पर इमरती देवी ने तुरंत हाथ जोड़कर कहा महाराज मुझसे गलती हो गई. मैं आगे से ध्यान रखूंगी.

श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर MP सरकार सख्त, नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट

पहले वीडियो हो चुकी वायरल

जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एक चौराहे पर मास्क बांट रहे थे. उन्होंने देखा कि पूर्व मंत्री इमरती देवी बिना मास्क के जा रही हैं. उन्होंने उनकी गाड़ी रोकी और एक मास्क बढ़ा दिया. गाड़ी आगे बढ़ी तो आप कार्यकर्ताओं ने देखा कि उनका दिया हुआ मास्क इमरती देवी ने कार की खिड़की से बाहर फेंक दिया. यह देखकर आप कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए नारेबाजी भी की थी. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

अन्य खबरें