नशे में पुलिसवाले की वर्दी उतारने की धमकी देने वाले की थाने में जमकर हुई 'खातिरदारी'

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 2:31 PM IST
  • एक निजी बैंक के सुरक्षा गार्ड से विवाद कर रहे दो युवकों को जब गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने जब दोनों युवकों को रोकने की कोशिश की तो पुलिस से उलझ गए. दोनों युवक खुद को रसूखदार आदमी बताने लगा और पुलिस को अपनी रौब दिखाने लगा.
(प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल. राजधानी भोपाल में दो युवकों गश्त कर रहे पुलिसकर्मी से उलझ गए. घटना एमपी नगर थाने के बैंक स्ट्रीट का है. मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार रात तकरीबन 1 बजे दो पुलिसकर्मी रात्रि गश्त पर थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि एक निजी बैंक के सुरक्षा गार्ड से दो युवक विवाद कर रहे हैं. गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने जब दोनों युवकों को रोकने की कोशिश की तो पुलिस से उलझ गए. दोनों युवक खुद को रसूखदार आदमी बताने लगा और पुलिस को अपनी रौब दिखाने लगा. इस बीच एक युवक ने तो हद कर दी. उसने पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़ ली और वर्दी उतारने की धमकी दे दी.

दरअसल, दोनों युवक उस वक्त नशे में धुत था. जिसके बाद पुलिस दोनों को थाने लेकर आई और जमकर धुनाई कर दी. साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपितों पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी करने का मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के मुताबिक, निर्मल सिंह और सुरेश नामक पुलिसकर्मी रात्रि गश्त पर थे. गश्त के दौरान बैकस्ट्रीट के पास सुरक्षा गार्ड की आवाज सुनाई दी. दरअसल, सुरक्षा गार्ड दोनों युवकों से बचाने के लिए मदद की गुहार लगा रहा था.

यूपी चुनाव में सिंधिया और शिवराज करेंगे CM योगी की मदद, ऐसी है प्रचार की तैयारी

वहां पहुंचने के बाद पुलिसकर्मी ने दोनों के नाम पूछे. एक ने अपना नाम अंकित नीखरा और दूसरे ने सारस्वत गुप्ता बताया. इस दौरान एक अपने आप को पूर्व सांसद का रिश्तेदार बताते हुए पुलिस आरक्षकों पर रौब गांठने लगा और झूमाझटकी करने लगा. बहरहाल, पुलिस दोनों आरोपितों को थाने लेकर गई. नशा उतरने के बाद दोनों आरोपित पुलिस से माफी मांगने लगे. गिरफ्तार दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

अन्य खबरें