छिंदवाड़ाः एक ही परिवार के तीन लोग आए आकाशीय बिजली की चपेट में हुई मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 29th Dec 2021, 4:21 PM IST
एमपी के छिंदवाड़ा में एक ही परिवार के तीन लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. जिससे तीनों की मौत हो गई. ये घटना तब हुई जब परिवार के सदस्य खेत में काम कर रहे थे.
छिंदवाड़ाः एक ही परिवार के तीन लोग आए आकाशीय बिजली की चपेट में हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

छिंदवाड़ा (भाषा). मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. छिंदवाड़ा के कुकड़ा चिमना गांव में भारी बारिश में एक परिवार के सदस्य खेत में काम कर रहे थे. इस दौरान परिवार के तीन लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई. ये हादसा इतना खतरनाक था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मोहखेड़ा के तहसीलदार मीना दशरिया ने इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार देर शाम उस समय हुई जब परिवार के सदस्य खेत में काम कर रहे थे और अचानक भारी बारिश हो गई.

रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर गए ज्योतिरादित्य, सिंधिया परिवार से पहले सदस्य

अधिकारी ने बताया कि भारी बारिश से बचने के लिए उन्होंने एक झोपड़ी में शरण ली लेकिन आकाशीय बिजली गिरने से 45 साल के शकूर सिंह उइके, उनकी पत्नी 43 साल की भगाबाई उइके और उनके 10 साल के पोते अंकित धुर्वे की मौके पर ही मौत हो गई.

उप मंडल अधिकारी (एसडीएम) श्रेयांश कुमट ने इस घटना के संबंध में बताया कि घटना के संबंध में जानकारी ले ली है. इस मामले में मृतक परिवार के परिजनों को नियमानुसार चार-चार लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा.

अन्य खबरें