विमानन मंत्री सिंधिया का प्लेन के लिए प्लान, 3 AC के किराए में कराएंगे हवाई जहाज का सफर

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 11:15 AM IST
  • नागारिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महंगे प्लेन किराए को लेकर कहा कि वे कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को ट्रेन के 3 एसी के खर्च में प्लेन का सफर कराएं. बता दें कि सिंधिया ग्वालियर समेत कई स्थानों से प्लेन की संख्या व राउंड बढ़ाने के साथ इंदौर से इंटरनेशनल फ्लाइट की भी शुरुआत कर चुके हैं.
जल्द कर सकेंगे ट्रेन के 3 AC के किराए में प्लेन का सफर, मंत्री सिंधिया ने कही ये बात

भोपाल. केंद्रीय नागारिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना के तीन दिन के दौरे पर है. सिंधिया ने इस दौरान मुरैना, ग्वालियर के पर्यटन को बढ़ाने को लेकर प्लेन की सुविधा बढ़ाने को कहा. साथ ही उन्होंने प्लेन के बढ़े किराए को कम करने और ट्रेन के 3 एससी के खर्च में प्लेन का सफर करवाने की बात कही. उन्होंने कहा कि इससे पर्यटन बढ़ेगा. 

वहीं, तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत सिंधिया ने शनिदेव की मंदिर में दर्शन कर पूजा की. साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की.

CM शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर निशाना, बोले- पार्टी नहीं सर्कस हो गई Congress

किराया कम करने का कर रहे प्रयास

केंद्री मंत्री सिंधिया ने प्लेन के ज्यादा किराए को लेकर कहा कि उन्हें पता है कि इस वक्त प्लेन का किराया काफी अधिक है और इसका असर पर्यटन समेत अन्य चीजों पर भी पड़ रहा है. जिस वजह से वो प्रयास कर रहे हैं कि प्लेन का किराया कम किया जा सके और आने वाले समय में ट्रेन के 3 एससी के किराए में लोग प्लेन का सफर कर सकें.

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को जा रहे जुलूस पर सिरफिरे ने चढ़ाई कार, तेज रफ्तार ने ली एक जान, कई घायल

कांग्रेस विधायक ने सिंधिया को बताया विकासपुरुष

सिंधिया के दौरे के दौरान ग्वालियर में कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने सिंधिया की जमकर तारीफ की और उन्हें विकास पुरुष बता दिया. सतीश ने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के शुभारंभ के दौरान कहा कि श्रीमंत विकास पुरुष हैंं. सिकरवार ने कहा महाराज आप ग्वालियर का विकास करेंगे मैं आपके साथ हूं. इस दौरान कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई भाजपा के नेता भी मौजूद रहे.

अन्य खबरें