CM शिवराज ने बैंड मास्टर के घर गुजारी रात, बोले- हमारा मकसद सरकारी योजनाओं के...

Prachi Tandon, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 1:26 PM IST
  • मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुरहानपुर के एक गांव के बैंड मास्टर के घर रात गुजारी. मुख्यमंत्री चौहान ने इसके बाद कहा कि हमारा मकसद सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के घर पहुंचना है.
बुरहानपुर लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान बहादुरपुर के गांव में बैंड मास्टर के घर ठहरे सीएम शिवराज.(फाइल फोटो)

भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुरहानपुर में लोकसभा उपचुनाव के लिए बहादरपुर गांव में प्रचार करने गए थे. वहां सीएम ने बैंड मास्टर के घर रात गुजारी. इतना ही नहीं सीएम शिवराज ने वहां केले के पत्ते पर परोसा गया खाना खाया. सुबह 6 बजे जागकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद से शेविंग की और 8 बजे तक तैयार होकर बहादुरपुर स्थित मंदिर में दर्शन के लिए चले गए.

बुरहानपुर के गांव बहादरपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने चारपाई पर चौपाल भी लगाई. स्थानीय लोगों ने शिवराज सिंह से मुलाकात की और सीएम से दर्द बांटते हुए कहा कि हम बेरोजगार हो गए हैं मामाजी. सीएम ने लोगों को आश्वासन दिया कि स्थिति धीरे-धीरे ठीक हो रही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ पूर्व मंत्री अर्चना चिटिनिस भी मौजूद थीं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिस बैंड मास्टर के घर बहादुरपुर में गांव गुजारी थी उसका काम दो साल से ठप पड़ा है. व्यक्ति ने सीएम से कहा कि कोरोना के कारण शादी-बारात में बैंड-बाजे को परमिशन नहीं मिल रही है जिसके कारण परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. इसपर सीएम शिवराज ने जवाब दिया कि जल्द ही चालू करा देंगे.  

बच्चे की चाह में कॉल गर्ल की बलि, पढ़िए निसंतान कपल की ऐसी साजिश जो रूह कंपा दे

सीएम शिवराज सिंह ने बैंड मास्टर के घर रुकने को लेकर कहा कि हमारा मकसद सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के घर तक पहुंचना है. बैंड मास्टर तुकाराम पीएम आवास योजना के लाभार्थी हैं. सीएम ने कहा कि वह देखना चाहते थे कि जमीनी स्तर पर लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं. इसी के साथ सीएम बोले कि मंत्रालय में बैठकर किसी का दर्द नहीं देखा जा सकता है. 

अन्य खबरें