CM शिवराज आज लेंगे मैराथन बैठक, वर्चुअली माध्यम से विभिन्न विभागों की लेंगे रिपोर्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 11:54 AM IST
  • एमपी की राजधानी भोपाल में सरकार की योजनाओं की समीक्षा बैठक का आयोजन वल्लभ भवन में किया जाएगा. इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान वर्चुअली राज्य के सभी कलेक्टर, एसपी और आईजी के साथ बैठक करके आवश्यक दिशानिर्देश देने के साथ योजनाओं की स्थिति की भी जानकारी लेंगे.
CM शिवराज आज लेंगे मैराथन बैठक, वर्चुअली माध्यम से विभिन्न विभागों की लेंगे रिपोर्ट

भोपाल (वार्ता). मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित वल्लभ भवन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य में चल रही योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट को लेकर समीक्षा बैठक लेंगे. इस बैठक में योजनाओं की वर्तमान स्थिति के साथ आगामी स्थिति के बारे में आवश्यक दिशानिर्देश देंगे. इस बैठक में वर्चुअली माध्यम से सभी संभागायुक्तों, कलेक्टरों, पुलिस महानिरीक्षकों (आईजी) और पुलिस अधीक्षकों (एसपी) के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे.

MP: इस विभाग में निकाली भर्ती, बिना एग्जाम सिर्फ इंटरव्यू से मिलेगी सरकारी नौकरी

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शिवराज सिंह चौहान राज्य मंत्रालय वल्लभ भवन से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक में शामिल होंगे. इस दौरान राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेेंगे. इस दौरान मुख्य रूप से 15 बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी. इसमें कानून व्यवस्था, माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई और महिला अपराधों पर नियंत्रण जैसे मुद्दे भी शामिल हैं.

श्री चाैहान ने हाल ही में भी इसी तरह की कांफ्रेंस की थी. आज की कांफ्रेंस में पूर्व की बैठक में दिए गए लक्ष्यों के संबंध में अद्यतन जानकारी ली जाएगी. इस दौरान मुख्य सरकारी योजनाओं जैसे आपकी सरकार, आपके द्वार, मुख्यमंत्री आवासीय भू अधिकार योजना, मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना और अंकुर अभियान इत्यादि के बारे में भी जानकारी हासिल की जाएगी.

अन्य खबरें