BJP विधायक रामेश्वर शर्मा के वायरल बयान पर भड़के दिग्विजय सिंह, दिया ये चैलेंज

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 5:21 PM IST
  • भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का विडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शर्मा को चैलेंज किया है. सिंह ने ट्वीट करके कहा मैं कांग्रेसी हूं और जिसकी ताकत हो मेरे घुटने तोड़ दे. बता दें कि वायरल वीडियो में रामेश्वर शर्मा कांग्रेस नेताओं के घुटने तोड़ने की बात कह रहे हैं.
BJP विधायक रामेश्वर शर्मा के वायरल बयान को लेकर दिग्विजय सिंह ने दिया ये चैलेंज

भोपाल. राजधानी में मौसम में सर्दी बढ़ रही है ,लेकिन भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो सामने आने के बाद राजनीतिक माहौल में गर्मी बढ़ गई है. एक वीडियो में रामेश्वर शर्मा कथित तौर पर कांग्रेसियों के घुटने तोड़ने की बात कह रहे हैं. जिसको लेकर अब कई कांग्रेसियों समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रामेश्वर शर्मा को चैलेंज किया है. उन्होंने 24 नवंबर को रामेश्वर शर्मा के घर जाने तक की चेतावनी दी है.

जिसकी हिम्मत तोड़े मेरे घुटने

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके कहा कि मैं कांग्रेसी हूं. जिसमें ताकत हो मेरे घुटने तोड़ दे. मैं गांधीवादी हूं. हिंसा का जवाब अहिंसा से दूंगा. 24 नवंबर को मैं महात्मा गांधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाऊंगा. उनके घर जाकर प्रभु से उन्हें सद्बुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन भी करूंगा.

बच्चों के कोविड वैक्सीन के ट्रायल में दो सगे भाई आए सामने, माँ से ली प्रेरणा

क्षेत्र में कोई कांग्रेस का आदमी आए तो उसके घुटने तोड़ दो

विधायक रामेश्वर शर्मा कथित वीडियो में कह रहे हैं कि दिग्विजय सिंह छाती पीटकर गया. 8 महीने पहले वो आए, लेकिन कुछ करके गए क्या. मेहरबानी करो, थोड़ी शांति रखो. किसी का मकान टूटने नहीं देंगे. क्षेत्र में कोई कांग्रेस का आदमी आए तो उसके घुटने तोड़ दो.

प्रधानमंत्री नारी शक्ति योजना के तहत सरकार महिलाओं को दे रही 2.20 लाख रूपये?

दिग्विजय सिंह को अपमानित करने की चाल

वीडियो के बाद सफाई देते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हमें कांग्रेस के घुटने तोड़ने की जरूरत नहीं है. पहले से ही कांग्रेस के घुटने और कमर टूटी हुई है. वायरल वीडियो दिग्विजय सिंह को अपमानित करने की चाल है.

 

अन्य खबरें