कमलनाथ का शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप, घर-घर में शराब पहुंचाना चाहती है सरकार

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 1:11 PM IST
  • एमपी में शराब पर ड्यूटी कम करने को लेकर कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम कमलनाथ ने जमकर शिवराज सरकार पर हमला बोला. कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार घर-घर में शराब पहुंचाना चाहती है.
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

भोपाल (वार्ता). मध्यप्रदेश में शराब पर ड्यूटी कम करने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कमलनाथ ने लगातार कई ट्वीट कर प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर हमला बोला. कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर घर-घर शराब पहुंचाने का आरोप लगाया. कमलनाथ ने कहा कि जनता ने पेट्रोल डीजल की जगह शराब की कीमतों को कम किया. जिससे शिवराज सरकार की प्राथमिकता को साफ जाहिर कर दिया.

कमलानाथ ने ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश में शराब माफ़िया का कहर जारी है. भिंड में शराब से 4 लोगों की मौत हो गई है. सरकार का शराब माफिया पर कोई नियंत्रण नहीं है.

स्वस्थ व्यक्ति, स्वस्थ परिवार, स्वस्थ राष्ट्र का लक्ष्य कार्य करे: CM शिवराज चौहान

 कमलनाथ ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि राज्य सरकार का शराब प्रेम एक बार फिर उजागर हो गया है. मध्यप्रदेश में शराब अब सस्ती होगी. ड्यूटी में कमी कर दी गई है, वहीं दूसरी तरफ़ पेट्रोल-डीज़ल महंगा हो गया है. जनता लंबे समय से पेट्रोल-डीजल पर करों में कमी की माँग कर रही है, पर सरकार ने अपनी प्राथमिकता बता दी है.

उन्होंने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार घर-घर में शराब पहुंचाना चाहती है. दूसरी तरफ प्रदेश में शराब माफ़िया का कहर जारी है. भिंड में शराब से 4 लोगों की मौत हो गई है. सरकार का शराब माफिया पर कोई नियंत्रण नहीं है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग चुनाव के समय शराबबंदी की बात करते थे, वो आज इसके सबसे बड़े पक्षधर हो गये हैं.

अन्य खबरें