कांग्रेस नेता कमलनाथ ने CM शिवराज पर साधा निशाना, कहा- ये दलाली-वलाली आप मुझसे बेहतर समझते

Ankul Kaushik, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 10:03 PM IST
  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर उनके कार्यकाल में वल्लभ भवन में दलाली होने का आरोप लगाया था. वहीं सीएम शिवराज के इस आरोप पर कांग्रेस नेता कमल नाथ ने कहा है कि शिवराज जी ये दलाली वलाली आप मुझसे बेहतर समझते हो.
कांग्रेस नेता कमलनाथ (फाइल फोटो)

भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा लगाए गए वल्लभ भवन में दलाली के आरोप पर पलटवार किया है. पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता कमलनाथ ने ट्वीट करके कहा है कि शिवराज जी ये दलाली- वलाली के बारे में तो आप मुझसे बेहतर समझते हो. यह मेरे जैसे बेदाग राजनीतिक व्यक्ति का विषय नही है. पूरा देश गवाह है कि मेरा इतने वर्षों का राजनैतिक जीवन पूर्ण बेदाग रहा है. मेरे साथ कभी भी ना डंपर , ना व्यापमं , ना सिंहस्थ , ना फ़र्ज़ी पौधारोपण , ना नर्मदा सेवा यात्रा के फ़र्ज़ीवाडे , ना ई टेंडर घोटाले जैसे दाग कभी भी जुड़े है. वल्लभ भवन की स्थिति तो आपने खुद ही अभी कुछ दिन पूर्व बयाँ की थी कि आपको वहाँ बैठाकर कितना आनंद दिखाया जाता है.

इसके साथ ही कमलनाथ ने लिखा- उसे दलाली का अड्डा किसने बनाया , यह तो आपकी मात्र 18 माह की सरकार के रिकोर्ड तबादला उद्योग से ही सभी को दिखाई दे रहा है , यह तबादला उद्योग तो कोरोना काल में भी बदस्तूर जारी रहा और आज तक जारी है. बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यालय में आयोजित हुए स्वागत कार्यक्रम में कमल नाथ पर उनके कार्यकाल में वल्लभ भवन में दलाली खाए जाने का आरोप लगाया था.

 MP उपचुनाव: पूर्व MLA सुलोचना रावत और बेटे विशाल ने कांग्रेस का साथ छोड़ BJP का थामा दामन

वहीं बीजेपी एमपी की तरफ से कहा गया था कि 15 महीनों में कमलनाथ सरकार की उपलब्धियाँ की बात करें तो संबल योजना बंद की, लाखों लोगों का अधिकार छीना और गरीब जनता को संबल से निर्बल क्यों बनाया कमलनाथ जी? इसके साथ ही सीएम शिवराज ने कहा कि दिल्ली से लेकर भोपाल तक कांग्रेस का यही हाल है, सब जगह बिखर रही है. उधर राहुल बाबा उजाड़ने में लगे हैं, अच्छी-खासी, चलती पंजाब की सरकार का कबाड़ा कर दिया और भाजपा को दोष दे रहे हैं.

अन्य खबरें