PM मोदी का स्वागत करने गई मुस्लिम महिलाओं पर कांग्रेस का सवाल, कहा-दूसरे धर्म...

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 5:14 PM IST
  • जनजातीय गौरव दिवस में भोपाल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करने पहुंची मुस्लिम महिलाओं को लेकर अब सवाल खड़े होने लगे हैं. इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए कहा कि वो महिलाएं दूसरे धर्म की थी, जो बुर्का पहनकर पीएम मोदी का स्वागत कर रही थीं.
PM मोदी का स्वागत करने गई मुस्लिम महिलाओं पर कांग्रेस का सवाल, कहा- दूसरे धर्म की

भोपाल. मध्यप्रदेश में जनाजतीय कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे. इस दौरान उनका स्वागत करने पहुंची बुर्का मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. इसको लेकर अब कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं. कांग्रेस का आरोप है कि इन तस्वीरों में जो महिलाएं बुर्का पहनी है वो मुस्लिम नहीं बल्कि दूसरे समुदाय की हैं.

बरकतउल्ला विवि से रानी कमलापति स्टेशन तक किया स्वागत

प्रधानमंत्री मोदी 15 नवंबर को भोपाल में जनजातीय कार्यक्रम और रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण करने पहुंचे थे. इस दौरान बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी से लेकर रानी कमलापति स्टेशन तक बुर्का पहनी मुस्लिम महिलाओं ने मोदी का स्वागत करने हुए उनपर पुष्प वर्षा भी की थी.

ससुर ने तलवार से काट दिए बहू के दोनों हाथ, 6 डॉक्टर ने 9 घंटे सर्जरी कर जोड़ी दोनों कलाइयां

नरेंद्र सलूजा ने उठाए सवाल

प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने इन सभी फोटो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए कैप्शन लिखा कि इन तस्वीरों को लेकर खूब प्रचार प्रसार किया जा रहा है, लेकिन इन तस्वीरों की असलियत कुछ और है. इस तरह कई कांग्रेस नेताओं ने इन तस्वीरों को लेकर कई सवाल उठाए हैं.

परिवार के बहिष्कार के बाद समाज में वापस आने को रखी शर्त, सिर पर जूते और पीयो...

पूर्व मेयर लेकर पहुंचे थे महिलाएं

पीएम मोदी का मुस्लिम महिलाओं द्वारा स्वागत कराने को पूर्व मेयर आलोक शर्मा पहुंचे थे. उनके साथ सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलाएं पीएम का स्वागत करने गई थीं. इस दौरान उनके हाथों में कई तख्तियां भी थीं, जिसमें लिखा था कि तीन तलाक के लिए धन्यवाद। इस दौरान महिलाओं ने फूलों से पीएम मोदी पर पुष्पवर्षा करके उनका आभार व्यक्त किया.

 

अन्य खबरें