विजयवर्गीय का दिग्विजय सिंह पर तंज- एक घंटा रामधुन करें, सद्बुद्धि आएगी

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 3:03 PM IST
  • ट्वीटर पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को तंज करते हुए कहा ‘1 घंटा रामधुन करने से आपको सद्बुद्धि आ जाएगी’. पहले दिग्विजय सिंह ने भाजपा विधायक का वीडियो शेयर करते हुए कहा था मैं रामेश्वर शर्मा के घर जाकर प्रभु से उन्हें सद्बुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन का जाप करूंगा.
(फाइल फोटो)

भोपाल. मध्यप्रदेश में भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के पैर तोड़ देने वाले बयान के बाद शुरू हुई जुबानी जंग में अब कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हो गए हैं. विजयवर्गीय ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि ‘1 घंटा रामधुन करने से आपको सद्बुद्धि आ जाएगी भगवान श्रीराम सबका भला करें’.

असल में ये जुबानी जंग कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने से शुरू हुई. इसमें भोपाल के हुजूर विधानसभा सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा ये कहते दिख रहे हैं कि दिग्विजय सिंह यहां आए, कुछ करके गए? कांग्रेस का आदमी इधर आया तो घुटने तोड़ दो. इसी का पलटवार करते हुए शनिवार को दिग्विजय सिंह ने वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि मैं कांग्रेसी हूं, जिसमें ताकत हो तो मेरे घुटने तोड़ दे. मैं गांधीवादी हूं, हिंसा का जवाब अहिंसा से दूंगा. 24 नवंबर को मैं महात्मा गांधी की मूर्ति लेकर रामेश्वर शर्मा के घर जाऊंगा, उनके घर जाकर प्रभु से उन्हें सद्बुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन का जाप करूंगा.

दुस्साहस: रीवा में मजदूरी मांगने पर मालिक ने मजदूर का काटा हाथ, गिरफ्तार

जिसका जवाब देते हुए रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट किया था कि भगवान राम के नाम का पाठ करने के लिए सिंह का उनके आवास पर स्वागत है. मैं धन्य महसूस कर रहा हूं कि सिंह मेरी वजह से आप प्रभु श्रीराम का भजन करेंगे. 24 की रामधुन इतिहास के पन्नों पर दर्ज होगी. मैं उन्हें रामचरित मानस भेंट करूंगा. स्वल्पाहार के लिए आपके साथ आने वाले श्रीराम भक्तों की संख्या एवं समय बताने का कष्ट करें.

इसी ट्वीटर की जंग में कैलाश विजयवर्गीय शामिल हो गए और दिग्विजय को ट्वीटर पर तंज करते हुए कहा कि एक घंटे रामधुन करने के बाद आपको तो सद्बुध्दि आ ही जाएगी. इस वार पलटवार के इतर देखा जाए तो ये लड़ाई सिर्फ ट्वीटर पर ही दिखती है वरना दोनों की दोस्ती के बारे में तो भाजपा और कांग्रेस दोनों अवगत है.

अन्य खबरें