MP: सूदखोरी से परेशान होकर केशियर ने अपने ही बैंक से की चोरी, फिर घर छोड़कर भागा

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 4:39 PM IST
  • मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक केशियर सूदखोरों के चंगुल में फंसा और करीब दो सप्ताह पहले घर छोड़कर चला गया है. सूदखोरों के कर्ज को चुकाने के लिए उसने अपने बैंक से ही राशि चुरा ली.
सूदखोरी से परेशान होकर केशियर ने अपने ही बैंक से की चोरी

भोपाल. सूदखोरों से परेशान होकर नागरिक सहकारी बैंक नेपानगर के केशियर सुरेश वानखेड़े करीब दो सप्ताह से लापता है. बताया जा रहा है कि वह सूदखोरों के चंगुल में फंसा और करीब दो सप्ताह पहले घर छोड़कर चला गया है. सूदखोरों के कर्ज को चुकाने के लिए उसने अपने बैंक से ही राशि चुरा ली. मूलधन और सवा लाख रुपए का ब्याज चुकाने के बाद भी सूदखोर राशि देने का रिमाइंडर देते रहे तो वह घर से ही भाग गया है.

मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले का है. जानकारी के मुताबिक बुरहानपुर में केशियर सुरेश वानखेड़े ने सूदखोरों से दो लाख रुपए लिए थे. उसकी बेटी नेहा का कहना है कि पिता ने दो लाख के बदले उधार देने वालों को तीन लाख 20 हजार रुपए चुका दिए थे. मगर वे 10 फीसदी ब्याज के हिसाब से अपनी राशि का बकाया निकाल रहे थे. वे सुरेश वानखेड़े को सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी भी करते थे जिससे पिता सुरेश परेशान हो गए थे.

UP चुनाव: BJP के इनकार के बाद SP दे सकती है रीता बहुगुणा के बेटे मयंक को लखनऊ कैंट से टिकट

 

सुरेश पर चोरी का मामला होगा दर्ज

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सुरेश वानखेड़े नागरिक बैंक में केशियर था तो उसने सूदखोरों की राशि को चुकाने के लिए बैंक से राशि चुराई थी. इस राशि से उसने सूदखोरों को राशि दी थी लेकिन वे इसके बाद भी अपना बकाया निकाल रहे थे. एसपी राहुल कुमार ने मीडिया को बताया है कि सुरेश वानखेड़़े को जो सूदखोर परेशान कर रहे थे, उनके खिलाफ सूदखोरी एक्ट में एफआईआर दर्ज की जाएगी लेकिन बैंक की राशि चुराने का मामला सुरेश वानखेड़े के खिलाफ भी दर्ज किया जाएगा.

14 जनवरी से नहीं आए घर

नागरिक बैंक केशियर वानखेड़े की बेटी नेहा का कहना है कि लोगों के बार-बार फोन करने और सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी किए जाने की वजह से उसके पिता 14 जनवरी से घर नहीं आए हैं.

अन्य खबरें