गाड़ी के पास पटाखे जलाने से मना किया, तो युवक ने दोस्त के पड़ौसी की कार में आग लगाई

Nawab Ali, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 9:57 AM IST
  • इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवक को दीपवाली की रात गाड़ी के पास पटाखे जलाने से मना किया तो उसने अपने दोस्त के पड़ौसी की गाड़ी में आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी को सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया है.
इंदौर पुलिस ने आरोपी रवि राजपूत को गिरफ्तार किया. फोटो ANI

इंदौर. मध्यप्रदेश में इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दीपावली पर दोस्त के पड़ौसी ने गाड़ी के पास पटाखे फोड़ने से मना किया तो पड़ौसी के दोस्त ने उसकी गाड़ी में आग लगा दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रवि राजपूत को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वो अपने दोस्त के घर दीपवाली मनाने गया था जहां पर आतिशबाजी के दौरान दोस्त के पड़ौसी ने गाली देते हुए उसे पटाखे फोड़ने से मना करते हुई गाली दी थी. जिस से गुस्साए आरोपी युवक ने ने दोस्त के पड़ौसी की कार में आग लगा दी. 

इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में दीपावली के त्योहार पर एक युवक अपने दोस्त के घर उससे मिलने के लिए गया था. इस दौरान रवि राजपूत अपने दोस्त के साथ दीपावली की रात को पटाखे जला रहा था. दोस्त के पड़ौसी ने गाड़ी के पास युवक को पटाखे जलाने से मना किया जिस पर दोनों की आपस में बहस हो गई. आरोपी युअवक का कहना है कि दोस्त के पड़ौसी ने उसके साथ गाली-गलौज की है जिस से गुस्से में आकर उसने गाड़ी में आग लगा दी. आग लगाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

कोरोना कम होते ही विदेश यात्रा की मारामारी, इंदौर से दुबई की फ्लाइट दो हफ्ते तक फुल

बाणगंगा थाना इंचार्ज राजेंद्र सोनी ने बताया है कि युवक रवि राजपूत की अपने दोस्त के पड़ौसी के साथ दीपावली की रात को पटाखे फोड़ने पर गाली-गलौज हो गई थी जिस वजह से उसने बदला लेने के लिए गाड़ी में आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी को सोमवार की रात को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

अन्य खबरें