पिता ने बेटी से किया था रेप फिर मर्डर, अब सदमे में पति ने फांसी लगाकर दी जान

Nawab Ali, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 1:51 PM IST
  • भोपाल में पिता द्वारा बेटी का रेप कर हत्या से दुखी पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक पति अपनी पत्नी के साथ हुई शर्मनाक हरकत से दुखी था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है.
सांकेतिक फोटो.

भोपाल. राजधानी भोपाल में शर्मनाक मामला सामने आया है. पिता द्वारा अपनी बेटी का रेप कर हत्या से सदमे में आये पति ने सीहोर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटनास्थल से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक ने मोहल्ला पांगरी में एक युवती के साथ लव मैरिज की थी लेकिन 15 नवंबर को पत्नी के पिता ने ही रेप करने के बाद हत्या कर दी थी. जिस कारण पति काफी समय से दुखी चल रहा था. 

15 नवंबर को रातीबड़ पुलिस को समसगढ़ के जंगल में एक महिला और बच्चे का शव पड़े होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया था. पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो पता चल कि महिला आखरी बार अपने पिता कमल से मिली थी. सख्ती के बाद कमल ने बताया कि उसने ही अपनी बेटी इ साथ रेप कर हत्या की थी. कमल ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि डेढ़ साल पहले उसकी बेटी ने दूसरे समाज के एक व्यक्ति से भागकर शादी की थी जिसके बाद उसने बदला लेने की ठानी थी. 

Boyfriend ने बात नहीं की तो GF ने कर दी डायल 100 में शिकायत, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा

इस घटना के बाद दुखी पति ने सदमे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक की उम्र 21 साल है और अपनी पत्नी की हत्या से दुखी था. मृतक पति रायपुर में टेंट का काम करता था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

अन्य खबरें