पपीज और उनकी मां को गाड़ी से रौंदता हुआ चला गया युवक, Video देख दहल जाएगा दिल

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 11:58 AM IST
  • भोपाल के कटारा हिल्स इलाके में एक मादा श्वान और उसके पपीज को कार से रौंदने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसकी शिकायत पुलिस थाने में करते हुए सीसीटीवी फुटेज जारी किए गए हैं, लेकिन वाहन का नंबर दूसरे राज्य का होने से आरोपित कार चालक का अब तक पता नहीं चल पाया है.
वाहन का नंबर दूसरे राज्य का होने से आरोपित कार चालक का अब तक पता नहीं चल पाया

भोपाल. सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के साथ इंसानों के क्रूर व्यवहार की खबरें व वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है. कई वाक्य तो ऐसे होते हैं जिसे सुनकर रूह तक कांप जाती है. कई लोग इंसानियत को शर्मसार करने से नहीं चूकते हैं. वे यह भूल जाते हैं कि बेजुबान भी उतना ही दर्द महसूस करते हैं जितना कि हम और आप. बस फर्क इतना होता है कि उनकी भाषा को समझा नहीं सकता और हम चिल्ला-रो लेते हैं. इसी क्रम में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिससे आपको इंसानों की अमानवीय हरकतों का अंदाजा हो जाएगा.

सीसीटीवी पर कैद हुई फुटेज

मामला राजधानी के कटारा हिल्स इलाके का है, जहां एक शख्स ने मादा श्वान और उसके पपीज को कार से रौंद दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसकी शिकायत सीसीटीवी फुटेज जारी पुलिस से की गई है, लेकिन वाहन का नंबर दूसरे राज्य का होने से आरोपित कार चालक का अब तक पता नहीं चल पाया है.

दो पप्पी की मौके पर ही मौत

कटारा हिल्स के लहारपुर इलाके में तीन दिन पहले मुख्य मार्ग पर एक मादा श्वान अपने तीन बच्चों के साथ बैठी थी. उसी समय एक कार चालक वाहन को रिवर्स करने के बाद उन पर से कार चढ़ाते निकल गया. इस घटना में मादा श्वान घायल हो गई और उसके दो पप्पी की मौके पर ही मौत हो गई. यह पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस में इसकी शिकायत की गई. जिसके जांच जारी है. सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम वीडियो वायरल हो रहा है.

अन्य खबरें