भोपाल में कथित 'समाजसेवियों' ने मदद के नाम पर लड़की का किया गैंगरेप, 4 आरोपितों पर FIR

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 2:46 PM IST
  • भोपाल के इस्लाम नगर में मदद के नाम पर चार आरोपितों ने लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अबरार, याकूब, सारिक और रहमान पर सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल. मदद करने के बहाने बुलाने के बाद लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामला राजधानी भोपाल के इस्लाम नगर का है. मिली जानकारी के मुताबिक, एक गरीब लड़की को सहायता करने के बहाने बुलाया गया. जिसके बाद चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. वहां से किसी तरह भागने के बाद लड़की तड़के सुबह पुलिस के पास पहुंची. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

भोपाल के थाना ईटखेड़ी पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 23 साल है. पीडि़ता के माता-पिता दोनों दिव्यांग हैं. उसके घर में कोई कमाने वाला नहीं है. इसलिए पीड़िता काम की तलाश कर रही थी. बताया जा रहा है कि तकरीबन 15 दिन पहले एक परिचित ने उसे एक मोबाइल नंबर उपलब्ध कराते हुए बताया कि यह भोपाल के बड़े प्रतिष्ठित समाजसेवी हैं और गरीबों की मदद करते हैं. जिसके बाद पीडि़ता ने मदद की उम्मीद में सोमवार को कॉल किया. फोन रिसीव करने वाले ने अपना नाम अबरार खान बताया. आरोपी शख्स ने पीड़िता से कहा कि तुम इस्लाम नगर स्थित मेरे घर पर आओ. घर पर ही सारी बात करेंगे.

Toilet Race: शौचालय के लिए 100 मीटर की दौड़ लगाएगी सास, जीतने पर बहू पहनाएगी मेडल, जानें क्या है ये अनूठा रेस

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों पर एफआईआर दर्ज कर लिया है. पीडि़ता ने बताया कि जैसे ही वह आरोपी के घर पहुंची चारों आरोपितों ने दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. वह किसी तरह वहां से भागने में कामयाब रही. जिसके बाद पीडि़ता ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस ने अबरार, याकूब, सारिक और रहमान पर सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

अन्य खबरें