दारू पार्टी कर रहे दोस्तों में बहस हुई तो युवक को जलते अलाव में फेंका, 3 गिरफ्तार

Swati Gautam, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 5:55 PM IST
  • मध्य प्रदेश के रायसेन में दोस्तों के बीच दारू पार्टी चल रही थी तभी दोस्तों में आपस में बहस होने लगी. विवाद धीरे- धीरे इतना बढ़ गया कि कुछ युवकों ने अपने ही एक साथी को जलते अलाव में फेंक दिया. कुछ लोगों ने युवक को आग से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने पीड़ित के बयान पर तीन को हिरासत में लिया है बाकी की तलाश जारी है.
दारू पार्टी कर रहे दोस्तों में बहस हुई तो युवक को जलते अलाव में फेंका. file photo

भोपाल. मध्य प्रदेश के रायसेन से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं जहां रविवार शाम कुछ लोग दारू पार्टी कर रहे थे. शराब में नशे में दोस्तों में आपस में बहस होने लगी. विवाद धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि कुछ युवकों ने अपने ही एक साथी को अलाव में फेंक दिया. आसपास के लोगों ने उसे वहां पहुंचकर युवक को आग से बाहर निकाला लेकिन तब तक उसका करीब साठ प्रतिशत शरीर झुलस चुका था. युवक को बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया. फिलहाल मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान पर तीन को हिरासत में लिया है. वहीं, अन्य नामजद की तलाश में पुलिस दाबिश दे रही है.

एसपी विकास सहवाल ने बताया कि जिले की बेगमगंज तहसील के पास ग्राम उमरखोह में यह घटना हुई है. वहीं पीड़ित की पहचान उमरखोह गांव में नरेंद्र लोधी पुत्र दामोदर लोधी के रूप में हुई है. जानकारी अनुसार नरेंद्र लोधी के साथ उसके साथी मधुर लोधी, कुलदीप लोधी, भारत लोधी, दशरथ लोधी रविवार को पार्टी कर रहे थे. ठंड के मौसम के चलते उन्होंने अलाव भी जला रखा था जिसके आस-पास सभी साथी एक साथ बैठे थे और दारू पार्टी कर रहे थे.

MP: दो करोड़ रुपये प्याज घोटाले की जांच IAS अधिकारी कल्पना श्रीवास्तव को मिली

पार्टी में ही किसी बात पर नरेंद्र लोधी की बहस उसके दोस्तों से होने लगी. पुरानी बात को लेकर इनमें बातचीत इतनी बढ़ गई कि नरेंद्र लोधी को उसके दोस्तों ने अलाव धक्का दे दिया. जानकारी अनुसार आग में नरेंद्र नशे की वजह से सीधा गिरा जिससे उसका सीने और चेहरा आग में बुरी तरह झुलस गया. वहीं, एसपी सहवाल ने बताया है कि घटना के बाद नरेंद्र लोधी के मरणासन्न बयानों के आधार पर कुलदीप, भारत, दशरथ लोधी, मधुर लोधी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला किया गया है. और कुलदीप, भारत और दशरथ लोधी को हिरासत में ले लिया गया है.

अन्य खबरें