'नशे में की तुमसे शादी, दूसरे से है लव अफेयर' पत्नी की ये बात सुनकर पति ने...

Prachi Tandon, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 2:16 PM IST
  • एमपी में एक बार फिर अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. ग्वालियर की एक लड़की ने शादी के दूसरे ही दिन पति को जबरदस्त झटका दे डाला. लड़की ने शादी के दूसरे दिन बताया कि उसने नशे में विवाह की रस्में निभाई हैं.
ग्वालियर में शादी के दूसरे दिन पति को पत्नी ने बताया नशे में की रस्में(फाइल फोटो)

भोपाल. मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान है. शादी के अगले ही दिन नई दुल्हन ने पति को कह दिया कि उसने नशे में विवाह की रस्में की हैं. लड़की की बातें सुनकर पति को जबरदस्त झटका लगा है. इतना ही नहीं लड़की ने यह भी बताया कि उसका लव अफेयर किसी और के साथ है और वह इस शादी के बंधन में मजबूरी में बंधी है. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए कोर्ट में तालाक की अर्जी लगा दी है.

कोर्ट ने मध्य प्रदेश के अनोखे पति का आवेदन स्वीकार कर लिया है. आवेदन स्वीकार होने में समय लगा क्योंकि कोरोना के कारण कोर्ट बंद थे. कोर्ट जब खुले तो पति का आवेदन स्वीकार किया गया. लड़की ने पति को यह भी बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ शादी से पहले 6 महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रही है. इतना ही नहीं लड़की ने प्रेमी के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी भी कर ली थी. परिवार के सामने यह उसकी दूसरी शादी थी. 

CM शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर निशाना, बोले- पार्टी नहीं सर्कस हो गई Congress

शादी के बाद जब पत्नी ने अपने लव अफेयर का खुलासा किया तो उसके बाद पति ने पूछा अगर वह किसी और से प्यार करती थी तो वह शादी के लिए तैयार क्यों हुई. वहीं अगर शादी उसकी इच्छा के विरुद्ध थी तो परिवार वालों ने शादी इतनी धूमधाम से क्यों की. पति के अनुसार जब उसने यह सब सवाल किए तो लड़की जवाब देने के बजाए जोर-जोर से रोने लगी. पति-पत्नी ने इस बारे में बातचीत करने के बाद आखिर में तालाक लेने का फैसला किया है. पति की अर्जी के बाद कोर्ट ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तालाक के आवेदन को स्वीकार कर लिया है. 

अन्य खबरें