हाय रे इश्क: कर्ज में डूबे प्रेमी के लिए बेटी ने घर से चुराए 80 लाख के जेवर, पिता से बोली- लूट..

Swati Gautam, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 4:34 PM IST
  • मध्य प्रदेश में कर्ज में डूबे प्रेमी के लिए युवती ने घर से 80 लाख के गहने चुराए और प्रेमी को दे दिए. पिता को लूट की झूठी कहानी सुनाई, कहा कि उसके दोस्त ने पिस्टल के दम पर गहने लूट लिए. पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो पूरा मामला सामने आया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर करीब 70 लाख रुपए के गहने भी बरामद किए हैं.
हाय रे इश्क: कर्ज में डूबे प्रेमी के लिए बेटी ने घर से चुराए 80 लाख के जेवर, पिता से बोली- लूट... फाइल फोटो

भोपाल. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक कर्ज में डूबे प्रेमी के लिए युवती ने घर से 80 लाख के गहने चुराए और प्रेमी को दे दिए. कारोबारी पिता को गहने गायब होने की भनक लगी तो बेटी ने डर के कारण घर में लूट होने की झूठी कहानी सुना दी. पिता ने थाने जाकर लूट की शिकायत भी दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सच का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की निशानदेही पर युवती से हड़पे गए करीब 70 लाख रुपए के गहने भी बरामद किए हैं.

आरोपी अवनीश के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने अवनीश से पूछताछ की. अवनीश ने बताया कि ग्वालियर के सत्यम अपार्टमेंट में रहने वाले ट्रांसपोर्ट कारोबारी राजेश गर्ग की बेटी राशि उसकी बहुत अच्छी दोस्त थी. अवनीश ऑनलाइन ट्रेडिंग खेलता था, जिसमें उसे भारी घाटा होने के चलते वो कर्ज़दार हो गया था. वहा कर्जा नहीं चुका पा रहा था इसलिए उसने राशि को फंसाने की चाल चली और अपना कर्ज चुकाने के लिए उसने अपनी दोस्त राशि से गहने ले लिए. इनको वह गिरवी रखकर उसने अपना कर्ज चुकाया.

गुटका खाकर पति ने तोड़ा करवाचौथ का वादा तो बस स्टैंड पर छोड़कर चली गई पत्नी

वहीं 23 अक्टूबर को कारोबारी अपनी बेटी राशि को लेकर थाटीपुर थाना पहुंचे. वहां युवती ने लूट की कहानी बनाते हुए कहा कि राशि के साथ उसके दोस्त अवनीश उर्फ राहुल दुबे ने पिस्टल के दम पर 80 लाख के गहने लूट लिए हैं. जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ निकाला तो सच सामने आया कि युवती ने अपनी मर्जी से घर से करीब 80 लाख के गहने लाकर अवनीश को दिए थे. पिता के पकड़े जाने पर डर के कारण लूट की कहानी सुनाई थी. पुलिस ने अवनीश उर्फ राहुल की निशानदेही पर 1 किलो 227 ग्राम सोने के गहने, 76 ग्राम हीरे के गहने बरामद कर लिए हैं. इनकी कीमत करीब 70 लाख रुपए है.

अन्य खबरें