गुना सांसद ने सिंधिया की जेपी नड्डा से की शिकायत, कहा- पार्टी किसी व्यक्ति से बड़ी

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 10:43 AM IST
एमपी के गुना से भाजपा सांसद कृष्णपाल सिंह यादव ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की शिकायत की. भाजपा सांसद ने एक पत्र लिखा, जो अब सार्वजनिक हो गया. जिसमें उन्होंने लिखा कि कोई व्यक्ति पार्टी से बड़ा नहीं हो सकता है.
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो) 

भोपाल (भाषा). एमपी के गुना से भाजपा सांसद कृष्णपाल सिंह यादव ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से ज्योतिरादित्य सिंधिया की शिकायत की. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के वफादार लोगों के काम करने के तरीके की शिकायत की गई थी, और अब वह पत्र सार्वजनिक हो गया है जिससे क्षेत्र में पार्टी की आंतरिक कलह उजागर हो गई है. उन्होंने लिखा कि क्षेत्र में कई कार्यकर्ता और मंत्री, पार्टी की बजाय सिंधिया के वफादार हैं और उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास कर रहे हैं.

MP: जिला पंचायत अधिकारी का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, आयुक्त ने किया सस्पेंड

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में कृष्णपाल सिंह यादव ने सिंधिया को, जो उस समय कांग्रेस में थे, गुना में 1.25 लाख से ज्यादा मतों से हराया था.

मार्च 2020 में सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद से समीकरण बदल गए. यादव ने आठ दिसंबर को लिखा दो पेज का पत्र भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को भेजा है जिसमें कहा गया है कि क्षेत्र में कई कार्यकर्ता और मंत्री, पार्टी की बजाय सिंधिया के वफादार हैं और उन्हें (यादव) नीचा दिखाने का प्रयास कर रहे हैं.

यादव ने पत्र में नड्डा से आग्रह किया है कि सिंधिया के वफादार नेताओं पर लगाम लगाई जाए क्योंकि पार्टी किसी व्यक्ति से बड़ी होती है.

यादव से संपर्क करने की कोशिश के बावजूद वह इस विषय पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके. मध्य प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने पीटीआई-भाषा से कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है और इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझा लिया जाएगा.

अन्य खबरें