Video: कुत्ते ने बेटे को काटा तो झोलाछाप डॉक्टर ने बेरहमी से की पिटाई, फिर चाकू से...

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 10:50 PM IST
  • ग्वालियर में एक झोलाछाप डॉक्टर का कुत्ते के साथ बेरहमी से पिटाई व चाकू से वार करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में डॉक्टर कुत्ते को पहले बेरहमी से पिटता है और उसके बाद कुत्ते पर चाकू से कई वार करता है. कुत्ते ने कथित तौर पर डॉक्टर के बेटे को काट लिया था. जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.
कुत्ते ने बेटे को काटा तो झोलाछाप डॉक्टर ने बेरहमी से की पिटाई, फिर चाकू से...

भोपाल. ग्वालियर में एक मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो यामने आया है. वायरल वीडियो में एक झोलाछाप डॉक्टर बेरहमी से एक कुत्ते की पिटाई कर रहा है. इसके बाद छोलाछाप डॉक्टर ने चाकू ने कई वार करके कुत्ते के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. जिससे कुत्ते की मौत हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

जानकारी अनुसार, ग्वालियर के डब्बा सिमरिया में बंगाली डॉक्टर नाम के इस दरिंदे के बेटे को कथित तौर पर कुत्ते ने काट लिया था. जिसके बाद से लगातार आरोपी कुत्ते की तलाश कर रह था. कुत्ते के मिलने के बाद आरोपी ने कुत्ते की बेरहमी से पिटाई की और फिर चाकू से कई वार किए.

MP के वन मंत्री बोले- साल में 38 बाघ की मौत गंभीर बात नहीं, मरना 40-45 चाहिए था

कुत्ते के चीखने के बाद भी नहीं रूका बेरहम डॉक्टर

वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर एक हाथ से कुत्ते को पकड़े हुए है और दूसरे से कुत्ते पर चाकू से कई वार कर रहा है. इस दौरान कुत्ता काफी चीख रहा है और चिल्ला रहा है. कुत्ता काफी छूटने की कोशिश कर रहा है. लेकिन बेरहम डॉक्टर बिना रूके लगातार कुत्ते पर हमला करता रहा है और अंत में कुत्ते की मौत हो गई.

ओमिक्रॉन कोरोना वेरिएंटः अफ्रीका से जबलपुर पहुंची महिला, निकली सैन्य अफसर

पुलिस ने कहा नहीं आई कोई शिकायत

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके पास किसी भी तरह की कुत्ते को मारने की कोई शिकायत नहीं आई है. वहीं, इस मामले में कई पेट्स लवर्स इस घटना को निंदनीय बताते हुए मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें