किश्त जमा न करने पर पहुंचे रिकवरी एजेंट, गुस्साए मालिक ने कार में लगाई आग

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 5:57 PM IST
  • एमपी के ग्वालियर में एक चौंकाने वाली घटना हुई. जहां एक कार मालिक ने खुद अपनी कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. कार मालिक किश्त जमा न करने के चलते फाइनेंस कंपनी द्वारा कार लिफ्ट करने से काफी गुस्सा हो गया. जिसके बाद उसने ये कदम उठाया.
किश्त जमा न करने पर पहुंचे रिकवरी एजेंट, गुस्साए मालिक ने कार में लगाई आग (फोटो सभार लाइव हिंदुस्तान)

भोपाल. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कार की किश्त न जमा करने के चलते फाइनेंस कंपनी के एजेंट कार को लिफ्ट करने पहुंच गए. इस दौरान फाइनेंस कंपनी की इस कार्रवाई से कार मालिक गोला मंदिर रोड निवासी विनय शर्मा इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने पूरी कार में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. सड़क किनारे धू-धूकर जलती कार देखकर सभी हैरान हो गए. जिसके बाद फाइनेंस कंपनी के एजेंटों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी.

मौके पर पहुंच फायर ब्रिगेड टीम ने कार में लगी आग को बुझाया. वहीं, पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन की जा रही है. इस दौरान पुलिस को मौके से घटना के लाइव फुटेल भी मिल गए हैं.

छत पर तुलसी के सामने रखे दिये से मासूम बच्ची की मौत, सदमे में दादा ने भी तोड़ा दम

कई रिमांडर बाद किश्त न जमा करने पर पहुंचे थे एजेंट

जानकारी अनुसार, विनय ने फाइनेंस कंपनी से कार खरीदी थी. जिसकी किश्त जमा नहीं थी. जिसको लेकर फाइनेंस कंपनी विनय को कई रिमांडर दे चुकी थी. जिसके बाद भी किश्त जमा न करने पर फाइनेंस कंपनी के एजेंट कार लिफ्ट करने पहुंचे गए. इस दौरान विनय और एजेंट के बीच कहासुनी सुनी हो गई. जिसपर विनय कार को जलाने की धमकी देने लगा.

इंदौर में कोरोना वैक्सीन के दो डोज लेने के बाद ही मिलेगा दूध, सैलून और रेस्तरां में प्रवेश

वीडियो बनाने से गुस्सा कार को लगा दी आग

कार मालिक विनय फाइनेंस कंपनी को कार लिफ्ट करने से मना करने लगा और कार लिफ्ट करने पर आग लगाने की धमकी देने लगा. जिसके बाद वो पेट्रोल भर बोतल ले लिया, इस दौरान एजेंट विनय का वीडियो बनाने लगे. जिससे विनय ने कार का दरवाजा खोल कार की सीटों पर पेट्रोल उड़ेल कार को आग के हवाले कर दिया.

 

अन्य खबरें