पति ने मरने से पहले बनाया वीडियो,कहा- पत्नी से हूं परेशान,रेल से कटकर की खुदकुशी

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 8:44 AM IST
  • भोपाल के हबीबगंज इलाके में पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. घटना को अंजाम देने से पहले युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो में युवक अपनी बीवी से परेशान होकर सुसाइड करने की बात बता रहा है. वह कहता है कि मेरी बीवी ने मुझे बहुत परेशान कर दिया है.
पति ने मरने से पहले बनाया वीडियो,कहा- पत्नी से हूं परेशान,रेल से कटकर की खुदकुशी

भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. घटना को अंजाम देने से पहले युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो में युवक अपनी बीवी से परेशान होकर सुसाइड करने की बात बता रहा है. वह कहता है कि मेरी बीवी ने मुझे बहुत परेशान कर दिया है. मुझे ना छोड़ने को तैयार है. ना मुझे बंद करवाने को और ना ही मुझे रहने दे रही है. वीडियो में आगे युवक कहता है कि अगर गलती से मुझे कुछ हो गया तो मेरी पत्नी को बंद करा लेना.

यह मामला भोपाल के हबीबगंज इलाके का है, जहां पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पति ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी के पहले युवक ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया. पुलिस के मुताबिक, पंपापुर बस्ती में रहने वाला राकेश जाटव पिता गंगाराम जाटव निजी काम करता था. शुक्रवार सुबह वह पत्नी के साथ घर से निकला. इसके बाद दोपहर में पत्नी को घर जाने को कहकर निकल गया. शाम करीब चार बजे के आसपास उसने दानापानी रोड के पास रेलवे ट्रैक पर कटकर जान दे दी.

 

लखनऊ: एक ही सड़क बनवाने के लिए तीन विभाग आपस में उलझे

 

पत्नी पर था शक

टीआई टीटी नगर संजू कामले ने सफाई दी कि राकेश की गुमशुदगी कायम हुई थी. उसकी बरामदगी की गई थी। पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था. पति अपने बचपन के दोस्त नवीन के साथ पत्नी के संबंधों पर शक करता था. जबकि दोस्त व पत्नी ने इससे साफ इंकार किया था. युवक, पत्नी से कहता था या तो मामला दर्ज कराओ, नहीं अपने मां-बाप के पास जाकर रहो. इसी बात को लेकर दो-तीन दिन से दोनों के बीच अनबन चल रही थी.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसका एक वीडियो उसके भाई ने दिया है. उसकी जांच की जा रही है.

अन्य खबरें