बकरा चोरी के शक में भीड़ ने दो युवकों को खंबे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 1:50 PM IST
  • मध्यप्रदेश के रतलाम में ग्रामीणों ने बकरा चोरी के शक में दो युवकों को बंधक बनाकर पीटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को भीड़ से छुड़वाया. 23 सेकेंड और 15 सेकेंड के दो वीडियो वायरल हुए. पुलिस वीडियो की जांच करके दोषियों पर कार्रवाई करेगी.
मध्यप्रदेश में बकरे चोरी के शक में युवकों की पिटाई (प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल. मध्यप्रदेश के रतलाम के ताल थाना के सेमलिया-बामनखेड़ी रोड के पास भीड़ हिंसा का मामला सामने आया है. मामला दो युवकों को बकरा चोरी के शक में बेहरमी से पीटने का है. भीड़ ने युवकों को बिजली के खंबे में बांधकर लात-घूंसों से जमकर पिटाई की. इस दौरान दोनों जान बचाने की गुहार लगाते रहे, लेकिन भीड़ दोनों युवकों को पीटती रही. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बचाया. घटना दो दिन पुरानी बताई जा रहा है.

घटना शुक्रवार दोपहर सेमलिया गांव की है. आरोप है शहजाद और आमीन धन सिंह का बकरा चुरा कर भाग रहे थे तभी ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ हिंसक हो गई और आरोपियों की बेहरमी से पिटाई करने लगी. लात-घूंसों से बेहरमी से दोनों को जमीन पर लेटाकर पीटा गया. दोनों को बिजली की खंबे से बांधकर भीड़ पीटती रही.

MP: बीजेपी के मंत्री की भविष्यवाणी, देश में 4-5 साल में बेरोजगारी और गरीबी का नामोनिशान होगा खत्म

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस के सिपाही के सामने भी भीड़ ने युवकों की पिटाई की. पुलिस ने किसी तरह युवकों को भीड़ के चंगुल से छुड़वाया और थाने ले गई. ताल थाना पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ बकरा चोरी का मामला दर्ज किया है.

वायरल वीडियो की कहानी:

दोनों युवकों की पिटाई के दो वीडियो सामने आए है एक 23 सेकेंड का है एक 15 सेकेंड का. जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है भीड़ दोनों युवकों को बांधकर पीट रही है. वहीं दूसरे वीडियो में दिख रहा है पुलिस वाले जंजीर खोलकर दोनों को छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियों में दोनों के शरीर में चोट के निशान भी दिख रहे हैं.

वीडियो की जांच करके होगी कार्रवाई:

सेमलिया गांव के धन सिंह की शिकायत पर बकरा चोरी के आरोप में शहजाद और आमीन के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच करके मामले में कार्रवाई करने की बात कही है.

अन्य खबरें