लग्जरी कार से देसी कट्टा और कारतूस ले जा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttam Kumar, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 2:25 PM IST
पिपलानी थाने के अंतर्गत आने वाले आनंद नगर चौकी पुलिस ने एक लग्जरी कार में सवार युवक को पिस्टल और पांच कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. आनंद नगर चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक लग्जरी कार से अवैध हथियार लेकर जा रहा है.
आनंद नगर चौकी पुलिस ने एक लग्जरी कार से पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

भोपाल. पिपलानी थाने के अंतर्गत आने वाले आनंद नगर चौकी पुलिस ने एक लग्जरी कार में सवार युवक को पिस्टल और पांच कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. आनंद नगर चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक लक्जरी कार से अवैध हथियारलेकर जा रहा है. पुलिस ने सतर्कता बरते हुए बिना किसी देरी के तुरंत कार्रवाई करते हुए चेकिंग शुरू कर दी. पुलिस ने चेकिंग के दौरान बिलखिरिया की तरफ जा रही लग्जरी कार को रोका. कार की तलाशी लेने  पर पुलिस को गाड़ी से एक देसी कट्टा और पांच कारतूस मिला.  

आनंद नगर चौकी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की पहचान बरखेड़ी जहांगीराबाद निवासी फराजद्दीन (32)  के रूप में हुई है. पिपलानी थाना प्रभारी चैन सिंह ने बताया कि सोमवार को दोपहर में सूचना मिली थी की एक युवक काले रंग के लग्जरी कार में अवैध हथियार लेकर जा रहा है. जिसके बाद आनंद नगर चौकी पुलिस को सतर्क रहने को कहा गया था.

रायपुर से चोरों को ला रही पुलिस जीप का भयानक एक्सीडेंट, SI की मौत, 3 घायल 

आनंद नगर चौकी पुलिस ने बिना समय गवाये गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी. जिसके कारण युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. आनंद नगर चौकी पुलिस ने गाड़ी रुकवाकर जब उसकी तलाशी ली तो पुलिस को गाड़ी से एक देसी कट्टा और पांच कारतूस मिला है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक अवैध हथियार लेकर काले रंग की गाड़ी से बिलखिरिया की तरफ जा रहा था. युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि आरोपी क्यों हथियार ले जा रहा था. 

 

अन्य खबरें