बॉर्डर पर तैनात फौजी की बीवी से जेठ ने 18 साल रेप किया, पता चलने पर पति बोला…

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 13th Jan 2022, 7:05 PM IST
  • मध्य प्रदेश में एक फौजी की पत्नी का जेठ ने 18 साल तक रेप किया. इस दौरान अधिकतर समय पीड़िता का पति बॉर्डर पर ड्यूटी पर तैनात था. जब पत्नी ने इसकी शिकायत फौजी पति से की तो उसने कह दिया कि भाइयों में सब चलता है.
रेप पीड़िता की डेमो फोटो

भोपाल. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक फौजी के बॉर्डर पर तैनात होने का फायदा उठाते हुए बड़े भाई ने उसकी पत्नी के साथ 18 साल तक रेप किया. महिला ने जब अपने फौजी पति से इस बात की शिकायत की तो उसने अपने भाई की गलती को दाबने की कोशिश करते हुए उल्टा पत्नी को ही धमकाया और चुप रहने के लिए कहा. फौजी अपनी नौकरी पर रहा और घर पर पत्नी बेचारी कुछ सालों तक अपने जेठ की प्रताड़ना सहती रही. आखिरकार पानी सिर से गुजर गया और महिला ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पीड़ित महिला ने जेठ पर रेप का मामला दर्ज कराया है. साथ ही पति के खिलाफ भी आरोपी का सहयोग करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है.

पीड़िता ने जेठ पर आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2003 में पहली बार रेप किया था. उस वक्त पति की ड्यूटी बॉर्डर पर थी. पीड़िता ने जब पति को घटना बताई तो पति ने भाई की तरफदारी की. उसने महिला से कहा कि भाइयों में ये सब चलता है. घर की बात है तुम खामोश रहो.

भारतीय वैज्ञानिकों का कमाल, हार्टबीट वाले तारे को खोजा, चुंबकीय क्षेत्र नहीं

पति की अनुपस्थिति में जेठ ने किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक महिला थाटीपुर थाना इलाके में शांति नगर में रहती है. एफआईआर मेंबताया गया कि जुलाई 2003 में उसकी शादी ग्वालियर के फौजी से हुई थी. शादी के वक्त विवाहिता 19 साल की थी. शादी के कुछ दिन बाद उसके फौजी पति की बॉर्डर पर तैनाती हो गई. पति की अनुपस्थिति में जेठ ने एक दिन मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. विवाहिता ने विरोध किया तो जेठ ने उसे जान से मारने की धमकी दी. विवाहिता बदनामी के डर से चुप रही. इसके बाद जेठ रोजोना महिला के साथ दुष्कर्म करने लगा.

बिना मास्क सफर में छूटेगी ट्रेन, रेलवे स्टेशनों पर कोरोना नियमों का सख्ती से पालन, जांच

पति ने कहा- भाइयों में चलता है

पीड़िता के मुताबिक जब इसकी जानकारी पति को दी तो पति ने पहले तो हल निकालने की बात कही. इसके बाद पति बॉर्डर पर चला गया. इधर जेठ ने विवाहिता को फिर से हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया. पीड़ित ने फौजी पति को बताया तो उसने पत्नी से कहा कि भाइयों में सब चलता है. घर की बात है. तुम खामोश रहो. जिसके बाद महिला ने बड़ा कदम उठाते हुए पुलिस से शिकायत करने का फैसला किया. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अन्य खबरें