कमलनाथ ने MP Govt पर लगाया आरोप, बोले- रोजगार के नाम पर झूठ परोस रही है BJP सरकार

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 13th Jan 2022, 2:56 PM IST
  • एमपी पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार पर रोजगार के नाम पर झूठ परोसने का आरोप लगाया है. कमलनाथ ने साथ में यह भी कहा कि अभी भी रोजगार मेले के नाम पर रोजगार के झूठे दावे किये जा रहे है.
कमलनाथ ने MP Govt पर लगाया आरोप, बोले- रोजगार के नाम पर झूठ परोस रही है BJP सरकार

भोपाल (वार्ता). मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य में आयोजित हुए रोजगार मेलों के मुद्दे पर झूठ परोसने का आरोप लगाया. कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 16 वर्षों से भाजपा सरकार रोजगार को लेकर झूठे आश्वासन व झूठे दावे करने का काम ही कर रही है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने आगे कहा कि अभी भी रोजगार मेले के नाम पर रोजगार के झूठे दावे किये जा रहे है.

कमलनाथ ने आरोप लगाया कि बैकलॉग के पदों पर व रिक्त पदों पर भर्ती के झूठे वादे भी विगत कई वर्षों से किये जा रहे है. प्रदेश में पंजीकृत बेरोज़गार युवाओं का आँकड़ा 34 लाख के क़रीब पहुँच चुका है. उन्होंने स्थान विशेष के उदाहरण देते हुए कहा कि अभी हाल ही में प्रदेश के ग्वालियर कोर्ट में चपरासी, ड्राइवर, माली, सफ़ाईकर्मी के 15 पदों के लिये 11 हजार से ज्यादा उच्चशिक्षित लोगों को आवेदन करते हुए देखा है. 

राजनीति में सिर्फ इफ्तारी तक सिमित रहने वाले दिग्विजय सिंह हिंदू बता रहे: नरोत्तम मिश्रा

यही स्थिति उज्जैन कोर्ट में चपरासी और ड्राइवर के 25 पदों के लिये थी. इंदौर में छात्रों से संवाद के दौरान मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान रोज़गार की मांग को लेकर नारेबाज़ी के दृश्य भी सामने आए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि ये तस्वीरें प्रदेश में रोज़गार की स्थिति को बया कर रही है. शर्मनाक बात है कि उसके बाद भी सच्चाई स्वीकार करने की बजाय सरकार झूठ परोसने में लगी है.

अन्य खबरें