CM शिवराज के आवास के पास धरना के दौरान कमलनाथ और दिग्विजय का सड़क पर संवाद, Video वायरल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 9:22 AM IST
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास के पास कमलनथ और दिग्विजय सिंह का धरना के दौरान सड़प पर संवाद का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कमलनाथ कहते दिखाई दे रहे है कि हम तो मिले थे 4 दिन पहले. दिग्विजय साहब को बताना चाहए था.
CM शिवराज के आवास के पास धरना के दौरान कमलनाथ और दिग्विजय का सड़क पर संवाद, Video वायरल

भोपाल (वार्ता). पूर्व मुख्यमंत्रियों कमलनाथ तथा दिग्विजय सिंह के हाल ही में यहां मुख्यमंत्री निवास के पास धरना देने के दौरान आपस में बात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसको लेकर राजनितिक गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है. वायरल हो रहे 21 सेकेंड से कमलनाथ और दिग्विजय सिंह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि बात ये है कि हम तो डेढ़ महीने से समय मांग रहे थे. अब क्या मुख्यमंत्री से मिलने के लिए आपके थ्रू समय मांगें हम लोग. इसके जवाब में कमलनाथ कहते हुए सुने जा रहे हैं, देट इज ट्रू (यह सच है).

वायरल वीडियो शुक्रवार को दिग्विजय सिंह द्वारा मुख्यमंत्री निवास के पास दिए गए धरने का है. दिग्विजय मुख्यमंत्री से मिलने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे. इसी बीच कमलनाथ की स्टेट हैंगर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात हुयी और वे सीधे धरनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद दिग्विजय सिंह के साथ सड़क पर ही बैठ गए. इस दौरान जो संवाद हुआ, उसे किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

कांग्रेस सरकार ने नेताजी के प्रति नहीं व्यक्त किया न्यायपूर्ण ढंग के सम्मानः CM शिवराज

वीडियो में कमलनाथ कह रहे हैं कि हम तो मिले थे 4 दिन पहले. दिग्विजय साहब को बताना चाहए था. जवाब में दिग्विजय सिंह ने कहा, 'आपको बताने की जरूरत इसलिए नहीं थी', तभी कमलनाथ आसपास बैठे लोगों से कहते हैं कि ये बात मुझे नहीं बतायी. 4 दिन पहले हम तो मिले थे. उसके बाद मैं छिंदवाड़ा चला गया. इसके तत्काल बाद श्री सिंह ने कहा कि बात ये है कि हम तो डेढ़ महीने से समय मांग रहे थे. अब क्या मुख्यमंत्री से मिलने के लिए आपके थ्रू समय मांगें हम लोग. इसके जवाब में कमलनाथ कहते है कि देट इज ट्रू.

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने भी यह वीडियो ट्वीट करते हुए कटाक्ष किया है. उन्होंने लिखा है कि कभी-कभी घर में भी मिल लिया करो. यह बातें सड़क पर क्यों?? शुक्रवार के धरने के बाद दिग्विजय सिंह को रविवार को मिलने का समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से दिया गया था, लेकिन मुलाकात के ठीक पहले पता चला कि सिंह के साथ कमलनाथ भी सिएम चौहान से मिलने उनके निवास पर पहुंचे हैं. दोनों कांग्रेस नेताओं के साथ टेम और सुठालिया परियोजना के प्रभावित कुछ किसान भी गए थे.

अन्य खबरें