क्लाइंट ने वकील से मांगा हिसाब, नहीं मिला तो जूता लेकर मारने दौड़ा, केस हुआ दर्ज

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 5th Feb 2022, 1:01 PM IST
  • मुरैना जिला न्यायालय के गेट पर वकील और क्लाइंट के बीच नोंकझोक हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि क्लाइंट वकील को जूते लेकर मारने के लिए दौड़ गया. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में लिया है.
वकील को मारने दौड़ा क्लाइंट

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुरैना में वकील और क्लाइंट के बीच अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां जिला न्यायालय के गेट पर दोनों के बीच नोंकझोक हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि क्लाइंट वकील को जूते लेकर मारने के लिए दौड़ गया. आसपास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में वकील और क्लाइंट एक दूसरे को गाली गलौच देते सुनाई पड़ रहे हैं. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में लिया है.

जानकारी के अनुसार जिला न्यायालय के मुख्य प्रवेश द्वार पर अधिवक्ता संजय दंडोतिया चाय पी रहे थे, इसी दौरान क्लाइंट महेश जाटव बाइक से उनके पास पहुंचा और वकील से गलत व्यवहार करने लगा. जिसके बाद दोनों के बीच नोंकझोक होने लगी. क्लाइंट महेश जाटव ने वकील से कहा कि मेरे केस में पैसों का हिसाब नहीं हुआ है. मेरे पैसे निकल रहे हैं. उसका हिसाब कर दीजिए. उसके बाद वहां वकील संजय दंडोतिया से क्लाइंट में गाली गलौज होने लगा. यह गाली गलौज मारपीट में बदल गई. उसके बाद दोनों में धक्का-मुक्की के एक दूसरे पर जमकर जूते चले.

Video: बकरी की भूख मिटाने के लिए गधे ने किया ये काम, लोगों ने कहा-सच्चे फ्रेंड्स

क्लाइंट महेश जाटव के खिलाफ दर्ज किया मामला

मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को मारपीट करने से रोका और दोनों को एक दूसरे से अलग किया. इस घटना की शिकायत करने के लिए जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष सहित कई अधिवक्ता कोतवाली थाने में पहुंचे. जहां पर क्लाइंट महेश जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अन्य खबरें